26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वायरल न्यूज जिसे सच नहीं मानिए : मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का डेढ़ लाख रुपये का कार्ड

मुंबई : बड़े लोगों व सेलिब्रिटी की निजी जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ गलत सूचनाएं औरअपुष्ट खबर वायरल कर दी जाती हैं. कुछ माह पूर्व भारत के सबसे अमीर शख्स व उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी से जुड़ी एक खबर वायरल कर दी गयीथी कि वे अरबों रुपये के […]

मुंबई : बड़े लोगों व सेलिब्रिटी की निजी जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ गलत सूचनाएं औरअपुष्ट खबर वायरल कर दी जाती हैं. कुछ माह पूर्व भारत के सबसे अमीर शख्स व उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी से जुड़ी एक खबर वायरल कर दी गयीथी कि वे अरबों रुपये के मोबाइल फोन रखती हैं. अब इस दंपती के बेटे आकाश अंबानी की शादी के बारे में एक खबर वायरल कर दी गयी, जिसकी कहीं से कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई. सोशल मीडिया पर वायरल की गयी खबर में कहा गया कि अाकाश अंबानी की शादी के लिए डेढ़ लाख रुपये कीमत वाला कार्ड छपवाया गया है और हर कार्ड में सोने की जड़ाई का काम किया गया है. लेकिन, वास्तविकता यह है कि ऐसी कोई खबर औपचारिक रूप से सामने आयी ही नहीं है. इस संबंध में एक वीडियो भी वायरल किया गया.

आकाश अंबानी मुकेश अंबानी के बेटे हैं और उन्होंने अपना 60 किलो वजन कम कर अपना गेटअप बदला. आकाश अंबानी की शादी के कार्ड को लेकर यह भी खबर वायरल की गयी कि इसे विशेष रूप से डिजाइन किया गया है और दुनिया भर की तमाम प्रमुख हस्तियों को भेजा गया है.

इसी तरह मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी के परिवार से जुड़ी एक खबर अगस्त में वायरल कर दी गयी थी, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने अपने बेटे के जन्मदिन में 2000 रुपये व 500 रुपये के नोटों से सजावट करवायी. जबकि इसमें कोई सच्चाई नहीं थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें