36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खस्सी चोरी करने के आरोप में तीन हिरासत में

गिद्दी(हजारीबाग) : खस्सी चोरी करने के आरोप में पछाड़ी बस्ती के ग्रामीणों ने दो लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने एक खस्सी चोर भोला राम की पिटाई की. बाद में डाड़ी गांव के एक युवक अनिल को भी पुलिस ने हिरासत में लिया. लिखित शिकायत नहीं मिलने पर मामला रफा-दफा […]

गिद्दी(हजारीबाग) : खस्सी चोरी करने के आरोप में पछाड़ी बस्ती के ग्रामीणों ने दो लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने एक खस्सी चोर भोला राम की पिटाई की. बाद में डाड़ी गांव के एक युवक अनिल को भी पुलिस ने हिरासत में लिया. लिखित शिकायत नहीं मिलने पर मामला रफा-दफा हो गया. जानकारी मिली है कि पछाड़ी बस्ती की तारो देवी की खस्सी मंगलवार देर रात चोरों ने कमरे का ताला तोड़ कर चोरी कर ली. सुबह में इसकी चर्चा कई लोगों तक पहुंची.

इसके बाद किसी से ग्रामीणों को पता चला कि गिद्दी सी में सुरेंद्र लाल के पास खस्सी है और वह इसे काट कर बेचने की तैयारी कर रहा है. इसी बीच वहां पर पछाड़ी बस्ती के कई लोग पहुंच गये और सुरेंद्र लाल से पूछताछ की गयी. सुरेंद्र लाल ने बताया कि यह खस्सी हमने गिद्दी सी के भोला राम, योगेंद्र कुमार, निक्की कुमार व जोगी कुमार से खरीदे है. ग्रामीणों ने गिद्दी सी में भोला राम को पकड़ा और उसकी पिटाई की. उसने ग्रामीणों को बताया कि पिछले कुछ दिनों के अंदर हमलोगों ने पिछाड़ी बस्ती से तीन, कुरकुट्टा से चार, गिद्दी बस्ती से पांच, होसिर से तीन व गिद्दी सी से चार खस्सी की चोरी की है.

खस्सी चोर भोला राम ने बताया कि हमलोग चोरी कर खस्सी सुरेंद्र लाल व अनिल को ही बेचते थे. खस्सी चोर पकड़े जाने पर क्षेत्र के कई लोग गिद्दी थाना पहुंचे. लोगों ने कहा कि इलाके में पिछले कुछ महीनों से लगातार खस्सी की चोरी हो रही है. इन्ही लोगों ने खस्सी की चोरी की है. तारो देवी ने चोरों के खिलाफ कोई लिखित शिकायत नहीं की. इसके आधार पर पुलिस ने सभी हिरासत में लिये गये लोगों को छोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें