27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी का झांसा देकर नाबालिग का यौन शोषण, जबरन कराया गर्भपात

बरकट्ठा : प्रखंड क्षेत्र के ग्राम गैडा में एक नाबालिग के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला सामने आ रहा है. यहां तक की बताया जा रहा है कि नाबालिग का जबरन गर्भपात भी कराया गया. इस बाबत ग्राम गैडा निवासी पीड़िता (14 वर्ष) ने एक लिखित आवेदन बरकट्ठा थाना में दिया […]

बरकट्ठा : प्रखंड क्षेत्र के ग्राम गैडा में एक नाबालिग के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला सामने आ रहा है. यहां तक की बताया जा रहा है कि नाबालिग का जबरन गर्भपात भी कराया गया.

इस बाबत ग्राम गैडा निवासी पीड़िता (14 वर्ष) ने एक लिखित आवेदन बरकट्ठा थाना में दिया है. जिसमें लिखा है कि गांव के ही मिथलेश नायक पिता प्रयाग नायक ने शादी का प्रोलोभन देकर मेरे साथ लगभग एक वर्ष तक योन शोषण करता रहा. इस दौरान मैं गर्भवती हो गई जिसके बाद सामाजिक पहल पर दोनों के परिजनों की रजामंदी में हम दोनों की शिवमंदिर में शादी कर दी गयी.

शादी के वक्त लड़के के परिजनों को दो लाख पचास हजार रुपये दिया गया. पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़ित ने बताया, शादी के बाद ससुराल वाले मुझे गाली गलौज करने लगे और मुझपर गर्भपात कराने का दबाव भी डालने लगे. ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी भी दी जाने लगी.

पति ने ससुराल वालों के साथ मिलकर 28 सितंबर को मुझे बेहोश कर एक नीजी क्लिनिक में ले जाकर जबरन गर्भपात करा दिया गया. होश आने के बाद मेरे विरोध करने पर मुझे ससुराल लाया गया और बोला गया कि दहेज में एक मोटर साइकिल तथा एक लाख पचास हजार रुपया और लाकर दो तभी तुम्हें अपने साथ रखेंगे.

जिसके बाद मेरे पिता ने शकुंतला देवी के नाम एक लाख दस हजार रुपये का चेक (नंबर 050051) ससुराल वालों को दिया. जिसके बाद भी ससुराल वाले मेरे साथ अत्याचार करते रहे, तब मैं किसी तरह वहां से भागकर अपने मायके जाकर परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामले की तहकीकात कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें