36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक करोड़ का इनामी नक्‍सली सुधाकरण गुमला में घुसा, पुलिस छापेमारी में मिले दो रायफल

।। दुर्जय पासवान, गुमला ।। भाकपा माओवादी के एक करोड़ रुपये का इनामी शीर्ष नेता सुधाकरण रेड्डी अपने दस्ते के साथ गुमला में घुसा है. माओवादियों के गुमला में घुसने की सूचना के बाद पुलिस ने ऑपरेशन लांच किया है. गुमला व लोहरदगा जिला की पुलिस संयुक्त रूप से ऑपरेशन चला रही है. इसी ऑपरेशन […]

।। दुर्जय पासवान, गुमला ।।

भाकपा माओवादी के एक करोड़ रुपये का इनामी शीर्ष नेता सुधाकरण रेड्डी अपने दस्ते के साथ गुमला में घुसा है. माओवादियों के गुमला में घुसने की सूचना के बाद पुलिस ने ऑपरेशन लांच किया है. गुमला व लोहरदगा जिला की पुलिस संयुक्त रूप से ऑपरेशन चला रही है. इसी ऑपरेशन के दौरान गुमला पुलिस को बिशुनपुर थाना क्षेत्र के रेहलदाग जंगल से भाकपा माओवादियों द्वारा छिपाकर रखे गये दो रायफल मिली है.

यह रायफल माओवादी के सबजोनल कमांडर रविंद्र गंझू द्वारा रखा गया था. इस हथियार का उपयोग पुलिस के खिलाफ करने की योजना थी. लेकिन उससे पहले छापामारी में निकली पुलिस ने गुप्त सूचना पर उक्त रायफल को बरामद कर ली है.

जानकारी के अनुसार गुमला एसपी अंशुमान कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि रेहलदाग गांव के जंगल के पहाड़ी इलाके में भाकपा माओवादियों ने हथियार छिपाकर रखा है. उस हथियार को कभी भी माओवादी पुलिस के खिलाफ इस्तेमाल कर सकते हैं. इस सूचना पर एसपी के निर्देश पर छापामारी अभियान शुरू किया गया.

गुमला की ओर से एएसपी सरोज कुमार, बिशुनपुर थाना प्रभारी श्याम बिहारी मांझी व लोहरदगा की ओर से सीआरपीएफ-158 बटालियन के विवेक के नेतृत्व पुलिस टीम के साथ अभियान शुरू किया. छापामारी अभियान में पुलिस जब रेहलदाग जंगल पहुंचकर जांच शुरू की तो छिपाकर रखे गये दो रायफल मिला.

एसपी अंशुमान कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि रेहलदाग में छिपाकर रखे गये हथियार रवींद्र गंझू व बुद्धेश्वर उरांव का है. ये लोग किसी घटना को अंजाम देने के लिए हथियार को छिपाकर रखे हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें