32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़ाइक समाज का स्थापना दिवस छह अक्तूबर को

गुमला : अखिल भारतीय चीक बड़ाइक महासभा की कार्यकारिणी की बैठक राउरकेला के हमीरपुर में महासचिव सोनू बड़ाइक के आवास में हुई. इसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ बड़ाइक ने की. बैठक में भारतीय चीक बड़ाइक महासभा के स्थापना दिवस समारोह मनाने पर चर्चा की गयी. चर्चा के बाद छह अक्तूबर को स्थापना दिवस छत्तीसगढ़ के […]

गुमला : अखिल भारतीय चीक बड़ाइक महासभा की कार्यकारिणी की बैठक राउरकेला के हमीरपुर में महासचिव सोनू बड़ाइक के आवास में हुई. इसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ बड़ाइक ने की. बैठक में भारतीय चीक बड़ाइक महासभा के स्थापना दिवस समारोह मनाने पर चर्चा की गयी. चर्चा के बाद छह अक्तूबर को स्थापना दिवस छत्तीसगढ़ के कुसमी में मनाने का निर्णय लिया गया.

वहीं कलिंगा बड़ाइक समाज समिति का आठवां द्वितीय वार्षिक सम्मेलन आयोजित करने कर भी विचार-विमर्श किया गया. 24 नवंबर को लांजीबेरना जोन के लोहराइनबेरना नाम गांव में वार्षिक सम्मेलन करने का निर्णय लिया गया. वहीं नशापान, शिक्षा, सामाजिक शुद्धता आदि विषयों पर भी चर्चा की गयी और कुरीतियों से दूर रहने का सुझाव दिया गया.

गुमला जिला में एक ही परिवार व गोत्र में हुई शादी पर समाज से निष्कासन करने पर भी चर्चा की गयी. मौके पर सुबोध बड़ाइक, शशिकांत भगत, प्रदेश अध्यक्ष महावीर बड़ाइक, वीरेंद्र बड़ाइक, संतोष कुमार, राम प्रसाद बुनकर, खसरू बुनकर, संतोष कुमार बेदी, सत्यनारायण दसा, सोनू बड़ाइक, बिगलाल बड़ाइक, रूसी बड़ाइक, अशोक जमक्यार, बनमाली बड़ाइक, रामलखन बड़ाइक, लक्ष्मण बड़ाइक, एतवा आर्गर, विजय सिंधी, भोगो बडाइक, हीरा बड़ाइक, प्रदीप बड़ाइक, विवेक बड़ाइक, आतिश बड़ाइक, अमित बड़ाइक, बुधराम बड़ाइक, बालमती बड़ाइक, पदमावती बड़ाइक, पूजा बड़ाइक, गरिमा बड़ाइक, लीना बड़ाइक, फुलमनी बड़ाइक सहित कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें