32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरएमपी डॉक्टर की लाठी से मार कर हत्या

ठेठइटांगर : थाना क्षेत्र के कोनमेजरा गांव में लाठी से मार कर असीत मालाकार नामक 47 साल के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी. वह कोलकाता के नदिया जिला के रहने वाले थे, जाे क्षेत्र में आरएमपी डॉक्टर के रूप में काम करते था. गुरुवार की शाम करीब सात बजे अपने घर से कुछ […]

ठेठइटांगर : थाना क्षेत्र के कोनमेजरा गांव में लाठी से मार कर असीत मालाकार नामक 47 साल के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी. वह कोलकाता के नदिया जिला के रहने वाले थे, जाे क्षेत्र में आरएमपी डॉक्टर के रूप में काम करते था. गुरुवार की शाम करीब सात बजे अपने घर से कुछ दूरी पर कुम्हारटोली गांव में एक व्यक्ति का इलाज करने गये थे.

रात करीब आठ बजे लौट रहे थे. इसी क्रम में अपराधियों ने लाठी से मार कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद अपराधियों ने उनकी बाइक को तालाब में फेंक दिया, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर अनुसंधान में जुट गयी है. बताया गया कि असीत क्षेत्र में बंगाली डाॅक्टर के नाम से जाने जाते थे.

इधर, एसडीपीओ राजकिशोर ने कहा कि पुलिस छानबीन कर रही है. जल्द ही अपराधी को पकड़ा जायेगा. वहीं थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें