32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : पिस्तौल की नोंक पर मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म

गुमला : गुमला के सिसई में मां और बेटी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्मियों ने पिस्तौल और चाकू का भय दिखा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. साथ ही पुलिस के पास जाने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दी है. घटना शनिवार की देर रात की […]

गुमला : गुमला के सिसई में मां और बेटी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्मियों ने पिस्तौल और चाकू का भय दिखा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. साथ ही पुलिस के पास जाने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दी है. घटना शनिवार की देर रात की है. दुष्कर्मियों के डर से मां-बेटी थाना नहीं गयी.
मंगलवार को किसी प्रकार मां-बेटी गुमला पहुंची आैर एक वकील से मिल कर घटना की पूरी जानकारी दी. दोपहर में पीड़िता एसपी से मिलने उनके कार्यालय गयी थी, लेकिन एसपी नहीं मिले. एसपी से मुलाकात नहीं होने के बाद मां-बेटी लौट गयी. अब बुधवार को एसपी से मिल कर पूरी घटना की जानकारी देगी. दुष्कर्म की पीड़ित लड़की 17 साल की है और इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा लिखी है.
उसने बताया कि घर में वह व उसकी मां रहती है. पिता व भाई मजदूरी करने दूसरे राज्य गये हुए हैं. शनिवार की रात को पांच युवक उसके घर जबरन घुस गये. इसके बाद पिस्तौल व चाकू का भय दिखा कर जान से मारने की धमकी दी, फिर दोनों के साथ पांचों युवकों ने दुष्कर्म किया. युवकों ने थाना जाने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दी, इसलिए वे दो दिन तक चुप रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें