32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नशेड़ी बेटे की हत्या कर पिता ने शव को दफनाया, पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला थाना के फोरी भंडरिया गांव में नशेड़ी बेटे प्रदीप उरांव (28 वर्ष) से परेशान पिता बंधन उरांव ने उसकी हत्या कर दी और शव को गांव के नदी के किनारे दफना दिया. पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो घटनास्थल पहुंचकर कब्र खोदकर शव को निकाला. पुलिस ने आरोपी पिता को […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला थाना के फोरी भंडरिया गांव में नशेड़ी बेटे प्रदीप उरांव (28 वर्ष) से परेशान पिता बंधन उरांव ने उसकी हत्या कर दी और शव को गांव के नदी के किनारे दफना दिया. पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो घटनास्थल पहुंचकर कब्र खोदकर शव को निकाला. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार प्रदीप उरांव (28 वर्ष) पांच माह पहले मजदूरी कर ईट भटठा से घर आया था. शुक्रवार की रात 10 बजे पिता बंधन उरांव ने बहंगा से वारकर अपने ही बेटे की हत्या कर दी थी. गांव में हल्ला होने के बाद देर शाम गुमला पुलिस को सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस गांव पहुंचकर दफन स्थल से मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कब्र को खोदकर शव निकालकर थाना ले आयी.

रविवार की शाम तीन चिकित्सीय दल से शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया. मृतक के भाई बुधराम उरांव व सुनील उरांव ने बताया कि मृतक प्रदीप पांच माह पूर्व बनारस ईंट भट्ठा में काम करने गया था. गांव लौटने के बाद गांव में दिन भर शराब का सेवन कर अपने पिता व घरवालों से पैसे की मांग करता था. शराब पीने के लिए वह घर से धान व अन्य समान भी बेचने लगे.

शुक्रवार को भी वह सुबह से शराब पीकर पिता बंधना उरांव से पैसे की मांग कर रहा था. पिता द्वारा पैसा देने के बाद भी वह घर में शराब पीकर लड़ाई झगड़ा करने लगा. प्रदीन ने अपने पिता के साथ मारपीट की थी. गुस्‍से में पिता ने पानी लाने वाला बहंगा से प्रदीप के सिर पर वार किया. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

एएसआइ चंदा उरांव ने बताया कि घटना शुक्रवार की रात की है. पिता ने अपने बेटे की हत्या की है. परिवार के बयान को कलमबद्ध कर केस दर्ज कर पिता को जेल भेज दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें