37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : दवा की शीशी के रूप में नशीला पदार्थ पहुंचा चैनपुर, 120 शीशी जब्त

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिले के चैनपुर थाना की पुलिस की सक्रियता से नशीली पदार्थ ओनेक्स की शीशी बरामद हुई है. एक पेटी में 120 शीशी है. इस नशीली पदार्थ का नाम ओनेक्स दवा है. हालांकि इसका उपयोग दवा के रूप में होता है. लेकिन कुछ लोग इसका नशा करने के लिए भी उपयोग करते […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिले के चैनपुर थाना की पुलिस की सक्रियता से नशीली पदार्थ ओनेक्स की शीशी बरामद हुई है. एक पेटी में 120 शीशी है. इस नशीली पदार्थ का नाम ओनेक्स दवा है. हालांकि इसका उपयोग दवा के रूप में होता है. लेकिन कुछ लोग इसका नशा करने के लिए भी उपयोग करते हैं.

ओनेक्स की दवा बिना डॉक्टरी कागज व सलाह के नहीं मिलती है. लेकिन चैनपुर प्रखंड क्षेत्र में धड़ल्ले से ओनेक्स की बिक्री हो रही है. चैनपुर पुलिस ने अब ओनेक्स की अवैध बिक्री के रोकथाम के लिए पहल शुरू कर दी है. इसी मुहिम के तहत पुलिस ने चैनपुर चौक से एक पेटी अवैध ओनेक्स की शीशी जब्त की है.

यह पेटी सड़क के किनारे रखी हुई थी. साथ ही पेटी के पास एक मोबाइल भी था. पुलिस ने ओनेक्स की पेटी के साथ मोबाइल को भी जब्त कर लिया है. मोबाइल के माध्यम से नशीली पदार्थ बेचने वालों की तलाश हो रही है. हालांकि पुलिस ने ओनेक्स की जांच गुमला सदर अस्पताल के चिकित्सक से करायी है.

गुमला के चिकित्सकों ने पुष्टी की है कि यह दवा है. लेकिन कुछ लोग इसे नशीले पदार्थ के रूप में उपयोग करते हैं. थाना प्रभारी प्रभुनाथ सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि किसी वाहन से नशीली पदार्थ का पेटी उतरने वाला है. पुलिस जब चैनपुर चौक पहुंची तो एक पेटी व एक मोबाइल मिला. पेटी खोलकर गिनती की गयी तो उसमें नशीले पदार्थ का शीशा मिला है.

चिकित्सक से जांच करायी गयी है. अब पुलिस यह पता कर रही है कि यह पेटी किस गाड़ी से उतारकर चौक पर रखी गयी है और किसका है. जब्त मोबाइल व नंबर पर केस दर्ज कर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें