27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुमला : कोर्ट के आदेशपाल को उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने कर दी पिटाई, थाने में केस दर्ज

गुमला : व्यवहार न्यायालय गुमला में कार्यरत आदेशपाल संतोष राम को उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने ही पिटाई कर दी. कोर्ट के आदेशपाल संतोष ने गुमला थाना में लिखित आवेदन सौंपकर अपनी पत्नी लालो देवी, ससुर जीतनाथ महली, साला नारायण महली, अजय महली, दीपक महली सहित अन्य पर मारपीट करने व जान से मारने […]

गुमला : व्यवहार न्यायालय गुमला में कार्यरत आदेशपाल संतोष राम को उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने ही पिटाई कर दी. कोर्ट के आदेशपाल संतोष ने गुमला थाना में लिखित आवेदन सौंपकर अपनी पत्नी लालो देवी, ससुर जीतनाथ महली, साला नारायण महली, अजय महली, दीपक महली सहित अन्य पर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देते हुए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

आदेशपाल ने दर्ज बयान में कहा है कि मेरी शादी मई, 2010 में हुई थी. हमदोनों पति-पत्नी करीब एक साल तक ठीक-ठाक रहे. मेरी ससुराल वाले वर्ष 2011 में मेरी पत्नी को मुझे यह कहते हुए लेकर चले गये कि मैं काला कलूटा हूं. इसके साथ मैं अपनी बेटी को नहीं रहने दूंगा. मैं अपनी बेटी की शादी दूसरी जगह कर दूंगा. मैं दोबारा अपनी पत्नी को लेने गया, तो वहां के ग्रामीणों ने पंचायत कराकर मेरी पत्नी को मेरे जिम्मे दे दिया. मैं अपनी पत्नी को लेकर गांव आ गया.

बयान में उसने कहा कि इसी बीच एक महीने के अंदर मेरे सास-ससुर आकर अपनी बेटी को यह कहकर ले गये कि तुमलोग अलग हो जाओ. इसी बीच मैं सारी बात को अपने गांव की पंचायत में रखा. पत्नी रहने के लिए मेरे साथ तैयार थी, तो ससुर बोला कि अपनी बेटी को जिम्मे दे दूंगा. पंचायत को झांसा देकर उसी दिन मंगलवार को हम अपनी बेटी को तुम्हारे पास पहुंचा देंगे, लेकिन मंगलवार को पत्नी को नहीं पहुंचाकर मेरे माता-पिता व पूरे परिवार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था.

उसने कहा कि इसका निष्पादन सात वर्ष बाद आपसी सुलह से हुआ, लेकिन पांच जून को मेरी सास व पत्नी मायके आकर मारपीट पर उतारू हो गये. उन्होंने सिविल कोर्ट में आकर मेरे साथ मारपीट की. इस दौरान उन्होंने 17 हजार रुपये नकद, एटीएम कार्ड और मोबाइल भी लूटकर ले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें