Advertisement

Gossip

  • Nov 12 2019 10:19PM
Advertisement

VIDEO: अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हुई हाथापाई, बुलानी पड़ी पुलिस

VIDEO: अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हुई हाथापाई, बुलानी पड़ी पुलिस
फोटो सोशल मीडिया से.

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाते नजर आ रहे हैं.

 

इतना ही नहीं, दोनों के बीच हाथपाई होती देख आखिरकार पुलिस को बीच-बचाव करने आना पड़ा. खबरों के मुताबिक, यह वीडियो 'सूर्यवंशी' की शूटिंग के दौरान का है और इसे कैटरीना कैफ ने शूट किया है.

इससे पहले कि आप कुछ और सोचने लगें, हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी का यह एक फनी वीडियो है और इसे अक्षय कुमार ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा है, 'ब्रेकिंग न्यूज- एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है.'
दरअसल मीडिया में ऐसी खबरें आ रही थीं, जिनके मुताबिक इन दिनों सूर्यवंशी के सेट पर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बीच लड़ाई हुई है और इसके बाद से दोनों के बीच बोलचाल बंद है और सेट का माहौल ठीक नहीं है.

बस फिर क्या था? यह खबर सुनकर रोहित और अक्षय ने बेहद अनोखे अंदाज में जवाब दिया है. इन्होंने फिल्म के सेट से एक वीडियो बनाया है, जिसमें कैटरीना कैफ खुद खबर पढ़ती हुई कहती हैं 'ब्रेकिंग न्यूज़! अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच फॉल आउट हुआ है.'

इसके बाद अक्षय और रोहित कैमरे पर आ जाते है और लड़ने लगते हैं. ऐसे में सेट पर मौजूद लोग दोनों के झगड़े रोकते हैं. इस सीन में कुछ पुलिसवाले भी नजर आते हैं, जो एक दूसरे के साथ गुत्म-गुत्त्थी करते अक्षय और रोहित को अलग करते हैं.

गौरतलब है कि 'सूर्यवंशी' फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ हैं. इस फिल्म को रोहित शेट्टी और करण जौहर को प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह एक्शन ड्रामा फिल्म है.

रोहित शेट्टी की पिछली रिलीज फिल्म 'सिंबा' थी, जिसमें रणवीर सिंह नजर आये थे. वहीं अब फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय के अलावा, रोहित शेट्टी के 'सिंघम' अजय देवगन, 'सिंबा' रणवीर सिंह भी केमियो रोल दिखेंगे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement