27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हादसे में दवा व्यवसायी के बेटे की गयी जान

बैकुंठपुर : स्थानीय थाने के कृतपुरा बाजार के दवा व्यवसायी रामेश्वर सिंह उर्फ बाबू साहेब के 27 वर्षीय पुत्र विकास कुमार सिंह की मौत बुधवार की रात माड़वा गांव के समीप सड़क दुर्घटना में हो गयी. इससे गुस्साये लोगों ने रोड जाम कर मुआवजे की मांग की. बताया गया कि विकास कुमार बुधवार की देर […]

बैकुंठपुर : स्थानीय थाने के कृतपुरा बाजार के दवा व्यवसायी रामेश्वर सिंह उर्फ बाबू साहेब के 27 वर्षीय पुत्र विकास कुमार सिंह की मौत बुधवार की रात माड़वा गांव के समीप सड़क दुर्घटना में हो गयी. इससे गुस्साये लोगों ने रोड जाम कर मुआवजे की मांग की. बताया गया कि विकास कुमार बुधवार की देर रात हमीदपुर से अपनी दवा दुकान बंद कर पिता को लेने कृतपुरा बाजार की ओर मोटरसाइकिल से जा रहा था.

इस दौरान किसी वाहन ने उसकी मोटरसाइकिल में ठोकर मार दी. ठोकर मारने के बाद चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया. इधर, विकास की मौत हो गयी. हादसे की जानकारी जब लोगों को हुई, तो करीब आधा दर्जन से ज्यादा गांवों के लोग गुरुवार को उग्र होकर राजापट्टी कोठी में छपरा-सत्तरघाट मार्ग व महम्मदपुर-लखनपुर पथ जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया.
इससे छपरा, पटना, गोपालगंज आने-जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. बाद में जिला परिषद सदस्य रविरंजन कुमार उर्फ विजय बहादुर यादव ने उग्र लोगों को समझाया. वहीं, जिला प्रशासन से बात कर पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने आदि की मांग की.
उधर, सूचना पाकर सीओ पंकज कुमार व पुलिस पदाधिकारी सब इंस्पेक्टर रेयाज हुसैन भी पुलिस बल के साथ पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझा कर आवागमन शुरू कराया. पदाधिकारियों ने लोगों को मुआवजे की राशि अविलंब पीड़ित परिवारों को सौंपने व दोषी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर जाकर लोग शांत हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें