32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों ने युवती पर चलायी कुल्हाड़ी, 1.18 लाख ले भागे

मामला ओझाडीह पंचायत के नैयाडीह गांव का बेंगाबाद : ओझाडीह पंचायत के नैयाडीह गांव में शुक्रवार की रात अपराधियों ने एक किसान के घर का ताला तोड़ा और अंदर प्रवेश कर गये. अपराधी चोरी की मंशा से घुसे थे. इस दौरान नींद खुलने पर हल्ला कर रही युवती को कुल्हाड़ी से मारकर जख्मी कर दिया […]

मामला ओझाडीह पंचायत के नैयाडीह गांव का

बेंगाबाद : ओझाडीह पंचायत के नैयाडीह गांव में शुक्रवार की रात अपराधियों ने एक किसान के घर का ताला तोड़ा और अंदर प्रवेश कर गये. अपराधी चोरी की मंशा से घुसे थे. इस दौरान नींद खुलने पर हल्ला कर रही युवती को कुल्हाड़ी से मारकर जख्मी कर दिया और घर में रखे 1.18 लाख रुपये ले कर भाग निकले.
गंभीर अवस्था में युवती को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.. सदर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे घायल युवती के पिता अकबर अंसारी ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री बेबी खातून की शादी कर्णपुरा पंचायत के सिमराढाब में तय की है. रविवार को तिलकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन होना था. इसके लिए उन्होंने विभिन्न स्थानों व नाते रिश्तेदारों से एक लाख 18 हजार रुपये की व्यवस्था कर घर में रखे थे. वहीं उसकी पत्नी रूख्साना बीबी बाडाडीह स्थित अपने मायके जाकर अन्य सामानों की व्यवस्था में जुटी थी.
शुक्रवार की रात वह घर के बरामदे में सोया था और घर के अंदर उसकी पुत्री बेबी खातून के अलावा छोटी पुत्री गुड़िया और पुत्र छोटू सोया था. रात करीब डेढ़ बजे आंगन में बंधे मवेशी खुलने के बाद उसकी नींद खुल गयी. इसके बाद वह मवेशियों को एकत्रित करने लगे तो अंदर से पुत्री के चिल्लाने की आवाज सुन अंदर की ओर दौड़े. इसी क्रम में दो व्यक्ति को घर से निकल कर भागते देखा. जब अंदर गये तो देखा कि उसकी पुत्री बेहोश पड़ी है और उसके सिर से खून बह रहा है.
जबकि बैग में रखे 78 हजार व बक्से में रखे 40 हजार रुपये गायब हैं. होश आने पर पुत्री ने बताया कि अज्ञात को देख जब उसने शोर मचाया तो उसपर कुल्हाड़ी से हमला कर भाग निकले. कहा कि चोर दरवाजे का ताला तोड़ कर अंदर घुसे थे. इधर, थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. सदर अस्पताल जाकर घायल से पूछताछ कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें