37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोबाइल चोरी में दो पकड़ाये

जमुआ : थाना क्षेत्र के साप्ताहिक हाट में रविवार को सब्जी खरीदने अाये दो लोगों का मोबाइल चोरी हो गया, मामले में दो लोगों को पकड़ा गया है. दोनों आरोपी बोकारो जिला के नावाडीह थाना क्षेत्र के सुरही के रहनेवाले हैं. इस संबंध में चुंगलो के सलैया गांव के किशोर राम ने जमुआ थाना में […]

जमुआ : थाना क्षेत्र के साप्ताहिक हाट में रविवार को सब्जी खरीदने अाये दो लोगों का मोबाइल चोरी हो गया, मामले में दो लोगों को पकड़ा गया है. दोनों आरोपी बोकारो जिला के नावाडीह थाना क्षेत्र के सुरही के रहनेवाले हैं. इस संबंध में चुंगलो के सलैया गांव के किशोर राम ने जमुआ थाना में आवेदन देकर कहा है कि चुंगलो हाट में 31 मार्च को सब्जी खरीद रहे थे.

इस बीच एक अनजान व्यक्ति उससे टकराया. कुछ मिनट के बाद जब उन्होंने जेब में हाथ डाला तो मोबाइल गायब पाया. इधर-उधर खोजबीन करने पर पता नही चल पाया. इसी बीच कोडाडीह के भोला मंडल ने भी कहा कि उसका मोबाइल चोरी हो गया. उससे भी एक अनजान व्यक्ति टकराया था.

दोनों उस अनजान व्यक्ति की खोजबीन करने लगे तो कुछ दूर पर दो लोग आपस में बातचीत करते पाये गये. पूछताछ करने पर दोनों इधर-उधर देखकर भागने का प्रयास करने लगे. हल्ला करने पर दोनों पकड़ में आ गये. जब उनकी तलाशी ली गयी तो दोनों का मोबाइल बरामद हुआ. दोनों आरोपी को पकड़कर जमुआ पुलिस को सौंप दिया गया.

इधर, जमुआ थाना प्रभारी ने किशोर राम के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर बोकारो जिला के नावाडीह थाना क्षेत्र के सुरही निवासी मुकेंद्र पासी व बिट्टू कुमार पासी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें