37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हादसों का शुक्रवार : सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

गिरिडीह/बिरनी : गिरिडीह में शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर हुवे सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में एक दुधमुंही बच्ची, एक युवती, एक नाबालिक लडक़ी व एक युवक की मौत हो गयी. जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पहली घटना बिरनी थाना इलाके के कुबरी की है. यहां पर एक […]

गिरिडीह/बिरनी : गिरिडीह में शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर हुवे सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में एक दुधमुंही बच्ची, एक युवती, एक नाबालिक लडक़ी व एक युवक की मौत हो गयी. जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पहली घटना बिरनी थाना इलाके के कुबरी की है. यहां पर एक बाइक को एक मालवाहक ने धक्का मार दिया.

बाइक पर सवार विजय यादव व उसकी पत्नी शीला देवी घायल हो गयी. जबकि दोनों की दुधमुंही बच्ची की मौत हो गयी. घटना में घायल पति पत्नी की स्थिति गम्भीर बनी हुई है. दूसरी घटना भी बिरनी की है. इस घटना में ऑटो को अज्ञात बस ने धक्का मार दिया. घटना में ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसपर सवार इसी थाना इलाके की 18 वर्षीय लीलावती कुमारी तथा 14 वर्षीय प्रीति कुमारी की मौत हो गयी.

वहीं वाहन पर सवार एक महिला समेत तीन लोगों को गम्भीर चोट लगी है. इसी तरह पीरटांड़ थाना इलाके के कठवारा में मालवाहक ने एक बाइक को धक्का मार दिया. इस घटना में दो युवक घायल हो गए. घायलों को सदर अस्पताल लाया गया लेकिन एक युवक ने दम तोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें