32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शेरघाटी : कर्मियों की कमी से सफाई का काम प्रभावित

शेरघाटी : नगर पंचायत में कर्मियों की कमी के कारण सफाई सहित कार्यालय कार्य प्रभावित है. वहीं, जन्म व मृत्यु सहित अन्य प्रमाणपत्र के लिए कार्यालय में आवेदन भी जमा नहीं किये जा रहे हैं. इतना ही नहीं शहर में सफाई जैसा जरूरी कार्य भी शनिवार से बंद है. इसके कारण नगर क्षेत्र में जगह-जगह […]

शेरघाटी : नगर पंचायत में कर्मियों की कमी के कारण सफाई सहित कार्यालय कार्य प्रभावित है. वहीं, जन्म व मृत्यु सहित अन्य प्रमाणपत्र के लिए कार्यालय में आवेदन भी जमा नहीं किये जा रहे हैं. इतना ही नहीं शहर में सफाई जैसा जरूरी कार्य भी शनिवार से बंद है.

इसके कारण नगर क्षेत्र में जगह-जगह कूड़े का ढेर लगा है. सफाईकर्मियों का कहना है कि कार्यालय में उपस्थिति बनानेवाला कोई कर्मचारी नहीं है साथ ही न ही कोई ड्यूटी बांटने वाला है. इसके कारण कार्यालय से रोज लौटना पड़ता है. वहीं एक कर्मी ने बताया कि गत सप्ताह वार्ड सदस्यों की सामान्य बैठक हुई थी.
इसमें वार्ड पार्षदों ने बिना बैठक के कई कर्मियों के रखे जाने और बिना बोर्ड की सहमति के उनका मानदेय भुगतान करने पर आक्रोश जताते हुए वॉकआउट कर दिया था. इसके बाद कार्यपालक पदाधिकारी ने कार्यालय कर्मियों को काम करने से मना कर दिया था. उपमुख्य पार्षद प्रेम प्रकाश उर्फ चिंटू सिंह ने बताया कि जल्द ही सफाई कार्य शुरू हो जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें