रोहित शेखर हत्याकांड में उनकी पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार
Advertisement

gaya

  • Feb 9 2019 7:29AM

गया : विक्की उर्फ धीरज हत्याकांड में आरोप गठित

 गया :  विक्की उर्फ धीरज हत्याकांड में दो और अभियुक्तों के खिलाफ अदालत में शुक्रवार को आरोप गठित कर दिया गया. इस मामले में पहले ही इसी कोर्ट से मां बेटा और बेटी को सजा सुनायी जा चुकी है. इस मामले में कुल आठ मुदालय थे, जिनमे 3 की सजा पहले ही हो चुकी है.

आज दो अभियुक्तों के विरुद्ध आरोप गठित हुआ और बाकी तीन पर अनुसंधान जारी है त्वरित न्यायालय प्रथम दिग्विजय सिंह की अदालत में दो अभियुक्त आदिल अंसारी व सिकंदर के विरुद्ध आरोप गठित किया गया.

गौरतलब है कि मोहनपुर थाना कांड संख्या 84/15 के शिकायतकर्ता मोहनपुर के डुमरा गांव निवासी रामफल सिंह ने अपने प्राथमिकी में कहा कि छह मार्च 2015 को जब उनका पुत्र विक्की कुमार उर्फ धीरज पानी टंकी पर सोया हुआ था.

दूसरे दिन जब मेरा वहां नहीं मिला तो पुत्र के बारे में पता लगाया तो उसके दोस्त उदय कुमार से बताया कि बीती रात विक्की को आशिया परवीन ने फोन कर बुलाया था और तब पता चला कि सभी परिवार के लोगों ने मिल कर विक्की उर्फ धीरज की हत्या कर दी.

इस मामले में आसिया परवीन उर्फ गुलशन परवीन जेनब परवीन व सनावर अंसारी की सजा पहले ही इसी कोर्ट से हो चुकी है. इस मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से उमाशंकर चंद्रवंशी सूचक की ओर से सुनील कुमार ने अपना पक्ष रखा.

 

Advertisement

Comments

Advertisement