27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मानपुर : पिंटू नाम के युवकों पर आयी पुलिसिया आफत

30 घंटे से तीन पिंटू को थाने में बंद कर रखी है पुलिस मानपुर : अंजना हत्याकांड मामले में शक के आधार पर पुलिस ने पटवाटोली से 10 जनवरी की रात पिंटू नाम के तीन युवकों को थाने में बंद रखे हुए है. उन युवकों के परिजनों का आरोप है कि 30 घंटे से अधिक […]

30 घंटे से तीन पिंटू को थाने में बंद कर रखी है पुलिस
मानपुर : अंजना हत्याकांड मामले में शक के आधार पर पुलिस ने पटवाटोली से 10 जनवरी की रात पिंटू नाम के तीन युवकों को थाने में बंद रखे हुए है. उन युवकों के परिजनों का आरोप है कि 30 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बावजूद पुलिस अब तक थाने में रखे हुए है. किसी परिवारवालों को मिलने तक नहीं दिया गया है. पिंटू-वन की पत्नी किरण कुमारी व पिंटू टू की पत्नी मुन्नी देवी का कहना है कि 10 जनवरी को पति और बच्चों के साथ सोयी हुई थी. 12 बजे रात को कई पुलिसवाले पहुंच कर दरवाजा खटखटाया. दरवाजा नहीं खोलने पर छत तक बाहर से सीढ़ी लगा कर घर के अंदर प्रवेश कर गये.
पुलिस दोनों महिलाओं के पतियों को पूछताछ की बात कह कर जबर्दस्ती अपने साथ ले गये. अब तक उसके पति का कोई पता नहीं है. पति के ही कमाने पर दोनों के घरों में चूल्हा जलता है. बच्चे भी पिता को खोज रहे हैं. इधर तीसरे पिंटू के पिता हुलास राम ने बताया कि शुक्रवार को थाने जाने पर उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दिया गया. इसके बाद डीआइजी को लिखित आवेदन देकर कहा है कि नौ जनवरी को ही उसके 16 वर्षीय बेटे पिंटू को पुलिस पूछताछ के लिए ले गयी थी.
उसके बाद अब तक उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है. इधर इस संबंध में लोगों का कहना है कि बेटे को पिंटू नाम रखना ही मुहल्ले के लोगों को लिए अभिशाप बन गया है. पुलिस के इस आतंक से दहशत में आये लोग अपना नाम पिंटू नहीं होने का कोर्ट से शपथ पत्र तैयार कराने की बात सोच रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें