26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार की बालिका को इंसाफ दिलाने के लिए रायपुर में आंदोलन, दुष्कर्म के बाद हुई थी हत्या

रायपुर/बोधगया : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज बिहार के बोधगया की बालिका को न्याय दिलाने छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला. रायपुर के मरीन ड्राइव में आज राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान :एनआईटी: रायपुर, भिलाई इंस्टीटयूट आफ टेक्नालाजी भिलाई के छात्र छात्राओं, सामाजिक संगठनों और अन्य वरिष्ठ नागरिकों ने बोधगया की बालिका को न्याय दिलाने के लिए […]

रायपुर/बोधगया : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज बिहार के बोधगया की बालिका को न्याय दिलाने छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला. रायपुर के मरीन ड्राइव में आज राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान :एनआईटी: रायपुर, भिलाई इंस्टीटयूट आफ टेक्नालाजी भिलाई के छात्र छात्राओं, सामाजिक संगठनों और अन्य वरिष्ठ नागरिकों ने बोधगया की बालिका को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला.

एनआईटी की छात्रा अनामिका राज ने संवाददाताओं को बताया कि इस महीने की छह तारीख को गया जिले के मानपुर गांव में 16 वर्षीय बालिका की बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया था, जिसमें हत्यारों ने बालिका की हत्या कर क्षत विक्षत शव को गांव के करीब फेंक दिया था. राज ने बताया कि पहले पुलिस ने इस मामले पर कोई ध्यान नहीं दिया और बाद में मीडिया तथा स्थानीय लोगों द्वारा दबाव बनाने पर मामले की जांच शुरू की गयी.

छात्रा ने बताया कि अभी तक बालिका के हत्यारे पकड़े नहीं गये हैं. वहीं पुलिस परिजनों के साथ गलत व्यवहार कर रही है. मरीन ड्राइव में छात्र छात्राओं तथा सामाजिक संगठनों के लोगों ने हाथ में कैंडल लेकर मार्च किया तथा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर नारे लगाये. इस दौरान मृत बालिका को श्रध्दांजलि भी दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें