32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मकरी मवि की संयोजिका लापता

भवनाथपुर : मकरी गांव स्थित राजकीय मध्य विद्यालय की संयोजिका संजू देवी बीते तीन दिन से लापता है. वह पिछले गुरुवार के सुबह विद्यालय में एमडीएम योजना के लिए लकड़ी खरीदने भवनाथपुर खरौंधी मोड़ आयी थी, तब से वह न तो विद्यालय लौटी और ना ही अपने घर. लापता संजू देवी के पति शंभु सिंह […]

भवनाथपुर : मकरी गांव स्थित राजकीय मध्य विद्यालय की संयोजिका संजू देवी बीते तीन दिन से लापता है. वह पिछले गुरुवार के सुबह विद्यालय में एमडीएम योजना के लिए लकड़ी खरीदने भवनाथपुर खरौंधी मोड़ आयी थी, तब से वह न तो विद्यालय लौटी और ना ही अपने घर. लापता संजू देवी के पति शंभु सिंह ने स्थानीय थाना में पहुंच कर अपनी पत्नी की सकुशल बरामदगी के लिए गुहार लगाया है. थाना में शंभु सिंह ने बताया कि मकरी मध्य विद्यालय में उनकी पत्नी संयोजिका है.

विद्यालय में गैस सिलिंडर खत्म हो गया था और विद्यालय में मध्याह्न भोजन बंद ना हो, इसके लिए वह खरौंधी मोड़ लकड़ी खरीदने गयी थी, तभी से वह लापता है. उन्होंने बताया कि पत्नी के गायब होने के बाद उन्होंने अपने नाते रिश्तेदारों के अलावा अन्य जगह भी खोजबीन किया, लेकिन उसकी कोई पता नहीं चल पाया.

पुलिस को उसने बताया कि एमडीएम का पैसा निकालने में उनकी पत्नी संजू देवी व प्रबंध समिति के अध्यक्ष में नोंक झोंक भी हुआ था. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लापता महिला की बरामदगी के लिए अपने स्तर से प्रयास कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें