26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : सिंचित और शिक्षित राज्य का सपना करेंगे साकार : बाबूलाल मरांडी

गढ़वा : इस बार के चुनाव में आप ऐसी कोई गलती न करें, जिससे आनेवाले पांच सालों तक आपको पछताना पड़े. राज्य में झाविमो की सरकार बनती है, तो शिक्षित, सिंचित व समृद्ध झारखंड का सपना साकार होगा. उक्त बातें रविवार को गोविंद प्ल्स टू उवि के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए […]

गढ़वा : इस बार के चुनाव में आप ऐसी कोई गलती न करें, जिससे आनेवाले पांच सालों तक आपको पछताना पड़े. राज्य में झाविमो की सरकार बनती है, तो शिक्षित, सिंचित व समृद्ध झारखंड का सपना साकार होगा.
उक्त बातें रविवार को गोविंद प्ल्स टू उवि के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कही. श्री मरांडी गढ़वा व भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से झाविमो प्रत्याशी सूरज कुमार गुप्ता व विजय केसरी के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान गढ़वा पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि 28 महीने तक वे राज्य के मुख्यमंत्री रहे. इस दौरान पूरी ईमानदारी के साथ राज्य का विकास किया.
उन्होंने ही पारा शिक्षकों कह बहाली की थी, जिस पर भाजपा सरकार आज लाठियां बरसा रही है़ उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों के दर्द को नहीं समझा. अब चुनाव आया है, तो ठगने व लूटने वाले लोग आपके बीच आ रहे हैं. वैसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. रघुवर सरकार ने सिंचाई के नाम पर राज्य में डोभा बनवाया, जिसका आज कहीं नामो निशान नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें