37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Facebook में होने जा रहा है यह अहम बदलाव, शुरू होगी अधिक सुरक्षित मैसेजिंग सेवा

सान फ्रांसिस्को : सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक यूजर्स की जानकारियों की गोपनीयता को सुरक्षित रखने वाली मैसेजिंग सेवा पर ध्यान देने की शुरुआत करेगी. कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग ने यह जानकारी दी. जुकरबर्ग ने वादा किया कि फेसबुक इस तरीके की मैसेजिंग सेवा शुरू करेगी, जो पूरी तरह इनक्रिप्टेड होगी. इसमें […]

सान फ्रांसिस्को : सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक यूजर्स की जानकारियों की गोपनीयता को सुरक्षित रखने वाली मैसेजिंग सेवा पर ध्यान देने की शुरुआत करेगी. कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग ने यह जानकारी दी.

जुकरबर्ग ने वादा किया कि फेसबुक इस तरीके की मैसेजिंग सेवा शुरू करेगी, जो पूरी तरह इनक्रिप्टेड होगी. इसमें इस तरह की सुरक्षा दी जायेगी कि उपयोक्ताओं की बातचीत को फेसबुक भी नहीं पढ़ सकेगा.

हालांकि, उन्होंने न्यूजफीड और ग्रुप आधारित सेवाओं या इंस्टाग्राम में किसी तरह के बदलाव का संकेत नहीं दिया. जुकरबर्ग ने बुधवार को एक साक्षात्कार में कहा, ‘यह ऐसा नहीं है कि अन्य सार्वजनिक सेवाएं बंद हो जायेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें