36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”दो फरवरी को उठ जायेगा परदा, जिधर से झारखंड का भला होगा, प्रदीप यादव वहीं जाकर खड़ा होगा”

संवाददाता, दुमका पोड़ैयाहाट के विधायक प्रदीप यादव ने कहा है कि उनका क्या मंच-क्या ठिकाना होगा, उससे दो फरवरी को परदा उठ जायेगा. जनता भी सारी चीजों से वाकिफ हो जायेगी. जिधर से झारखंड का भला होगा. गरीब-गुरूवा, दलित, मुस्लिम, पिछड़ा आदिवासियों-मूलवासियों का जहां भला होगा, प्रदीप यादव वहीं जाकर खड़ा होगा. दुमका पहुंचे प्रदीप […]

संवाददाता, दुमका

पोड़ैयाहाट के विधायक प्रदीप यादव ने कहा है कि उनका क्या मंच-क्या ठिकाना होगा, उससे दो फरवरी को परदा उठ जायेगा. जनता भी सारी चीजों से वाकिफ हो जायेगी. जिधर से झारखंड का भला होगा. गरीब-गुरूवा, दलित, मुस्लिम, पिछड़ा आदिवासियों-मूलवासियों का जहां भला होगा, प्रदीप यादव वहीं जाकर खड़ा होगा.

दुमका पहुंचे प्रदीप यादव ने यह साफ नहीं किया कि वे किस दल में जायेंगे. उन्होंने दो फरवरी का दिन चुने जाने के सवाल पर कहा कि राजनीति का उद्देश्य जनता की आवाज बनना है. वो आवाज हमें बनना होगा. इसी के लिए लोग बेहतर मंच की तलाश करता है. सप्ताह भर का वक्त तो देना ही होगा, तभी दिखेगा कि बेहतर मंच कौन है और हम जेवीएम में हैं कि कांग्रेस में, राजद में या झामुमो में.

प्रदीप ने मंत्री बनने की अटकलों पर कहा कि जिसने भी राजनीति में कदम रखा है, वह मंत्री तो क्या प्रधानमंत्री बनना चाहेगा. जो बनाने वाले हैं, जिनसे उत्तर मिल सकता है, वहीं इसके बारे में बता सकते हैं. वे महागंठबंधन में हैं, वे सभी से मिल रहे हैं. कांग्रेस की सोनिया गांधी व राहुल गांधी से मिले, राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिले, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मिले, उससे पहले बाबूलाल मरांडी से भी. आगे भी मिलेंगे. 28 को फिर उनसे मिलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें