21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कतरास : जदयू प्रत्याशी के कार्यालय में तोड़फोड़

बाघमारा के जदयू प्रत्याशी के समर्थकों में उबाल, पुलिस ने मामले को किया शांत कतरास : श्यामडीह स्थित बाघमारा के जदयू प्रत्याशी सुभाष राय के चुनाव कार्यालय में गुरुवार की शाम आगजनी व तोड़फोड़ की गयी. बांस व कपड़े से बनाये गये पंडाल में आग लगा दी गयी. इससे पंडाल जल गया. वहां खड़े प्रत्याशी […]

बाघमारा के जदयू प्रत्याशी के समर्थकों में उबाल, पुलिस ने मामले को किया शांत
कतरास : श्यामडीह स्थित बाघमारा के जदयू प्रत्याशी सुभाष राय के चुनाव कार्यालय में गुरुवार की शाम आगजनी व तोड़फोड़ की गयी. बांस व कपड़े से बनाये गये पंडाल में आग लगा दी गयी. इससे पंडाल जल गया. वहां खड़े प्रत्याशी की स्कॉर्पियो के शीशे फोड़ दिये गये. सूचना पाकर सैकड़ों जदयू समर्थक घटनास्थल पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार की मांग करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस के समक्ष हंगामा करने लगे. जदयू समर्थक इसका आरोप भाजपा समर्थकों पर लगा रहे थे. डीएसपी द्वारा उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए.
बाघमारा डीएसपी नितिन खंडेलवाल, कतरास थानेदार विनोद कुमार उरांव, बरोरा थानेदार विनोद शर्मा, सोनारडीह ओपी प्रभारी जेपी सिंह, रामकनाली ओपी प्रभारी जे गुड़िया, गजलीटांड़ सहित कई थानों की पुलिस श्यामडीह पहुंची. डीएसपी ने जदयू प्रत्याशी सहित कार्यालय में मौजूद जदयू समर्थकों से घटना की बाबत पूछताछ की. कार्यालय में तोड़फोड़, आगजनी की बारीकी से जायजा लिया. डीएसपी ने पुलिस अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिये. घटना के बाद जदयू समर्थकों में उबाल है.
15-20 की संख्या में लोगों ने हमला किया, आग लगायी
कार्यालय में मौजूद पोचरी निवासी जदूय कार्यकर्ता विनोद सिंह ने पुलिस को जो फर्द बयान दिया, उसके मुताबिक : बिहार सरकार के उद्योग मंत्री श्याम रजक की प्रेसवार्ता के बाद मंत्री बिहार के लिए शाम पांच बजे रवाना हो गये.
जदयू प्रत्याशी भी अपने दौरे में निकल गये. वह कुछ लोगों के साथ पार्टी कार्यालय में बैठे रहे. आरोप के अनुसार लगभग 15-20 युवक अपनी-अपनी बाइक से हथियार के साथ पहुंचे और गाली-गलौज की. फिर जानलेवा हमला कर दिया. कार्यालय में आग लगा दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें