Advertisement

dhanbad

  • Aug 14 2019 5:56AM
Advertisement

तथागत के निदेशक पर प्रताड़ना का मामला दर्ज

धनबाद : तथागत बीएड कॉलेज, बरवाअड्डा के निदेशक अरुण कुमार पर मंगलवार को महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी. कॉलेज की एक महिला प्रोफेसर ने इस संबंध में एक महीने पहले शिकायत की थी. निदेशक अरुण कुमार पर महिला की मर्यादा भंग करने के लिए जोर-जबरदस्ती करने और शांति भंग करने के साथ उसका अपमान करने का आरोप लगाया गया है. पहले दोनों पक्षों में समझौता कराने की कोशिश की गयी. समझौता नहीं होने पर अंतत: मामला दर्ज किया गया. 

 
क्या है आरोप : महिला प्रोफेसर के आवेदन के अनुसार वह वर्ष 2013 से ही कॉलेज में सहायक प्रोफेसर के रूप में कार्यरत है. कुछ महीनों से निदेशक अरुण कुमार उनका मानसिक रूप से शोषण और प्रताड़ना कर रहे हैं.  उनकी नीयत ठीक नहीं है. कई बार निदेशक ने उनका शारीरिक शोषण करने की कोशिश की है. मगर वह कामयाब नहीं हो पाये. 
 
महिला प्रोफेसर  एलसी रोड स्थित एक हॉस्टल में रहती है. कॉलेज जाने के क्रम में भी निदेशक ने उनका रास्ता रोका. उनसे परेशान होकर उन्होंने अपने पिता को 15 मई को कॉलेज बुलाया, ताकि वह निदेशक को समझा सकें. लेकिन निदेशक ने उन्हें और उनके पिता को कॉलेज से निकाल दिया और उसी दिन से कॉलेज आने पर पाबंदी लगा दी. इसके अलावा धनबाद से बाहर कर देने की धमकी भी दी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement