Advertisement

dhanbad

  • Mar 30 2019 7:00AM
Advertisement

श्रमिकों को बेहतर चिकित्सीय सुविधा प्राथमिकता : डीपी

 धनबाद : श्रमिकों को बेहतर चिकित्सीय व्यवस्था मुहैया कराना कंपनी की प्राथमिकता है. इसमें किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. ये बातें बीसीसीएल के निदेशक (कार्मिक) आरएस महापात्रा ने कही. वे शुक्रवार को चिकित्सीय व्यवस्था का जायजा लेने सेंट्रल अस्पताल पहुंचे थे.

 
 यहां निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्वास्थ्य, स्वच्छता एवं सुरक्षा से संबंधित सभी सुविधाओं का जायजा लेने के पश्चात अस्पताल में लगे नयी लिफ्ट सुविधा का उद्घाटन किया. वहीं कंपनी प्रबंधन व यूनियन प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर  मुख्य रूप से कंपनी के आवास पर अवैध कब्जा, बिजली, पानी तथा सड़क से जुड़ी समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की. 
 
इस दौरान सेंट्रल अस्पताल के सीएमएस डॉ संजीव गोलास के नेतृत्व में चल रहे सभी प्रगतिशील कार्यों की सराहना भी की गयी. बैठक में प्रबंधन की ओर से सीएमएस डॉ संजीव गोलस,  डॉ एस घोषाल, बी किशोर, वरीय प्रबंधक (वित्त) राजेंद्र प्रसाद, वरीय  प्रबंधक(स्टोर) एसएन सिंह, असैनिक अभियंता, एसएन सिन्हा, मुख्य प्रबंधक  (कार्मिक) तथा यूनियन की ओर से सत्य नारायण कुमार, भारत भूषण, सीताराम  महतो, राम संयोग ठाकुर, खुर्शीद आलम, सुबोध ठाकुर, नयाज अहमद, शमसुल आलम,  अभय झा व इंदु कुमारी आदि उपस्थित थे.   
 
अवैध कब्जेधारियों पर होगी कार्रवाई : डीपी : निदेशक कार्मिक आरएस महापात्रा ने कहा कि कंपनी के आवासों में अवैध रूप से रहने वालों पर कड़ी कार्रवाई  की जायेगी.  
 
इस संदर्भ में उन्होंने संबंधित अधिकारियों को सूचना प्रसारित करने तथा बिजली भत्ता व किराया काटने का भी निर्देश दिया. साथ ही न्यू जगजीवन नगर कॉलोनी में रह रहे लोगों को सुचारु रूप से पानी देने, कॉलोनी की सड़कों की मरम्मत जल्द से जल्द कराने के निर्देश दिये. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement