32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेल अधिकारी के घर चोरी में दो कर्मचारी हिरासत में

धनबाद : धनबाद रेल मंडल के असिस्टेंट सिग्नल टेलीकॉम पदाधिकारी सर्वेश कुमार के घर चोरी हो गयी. उनका बंगला बेकारबांध के पास है. उन्होंने इसकी शिकायत धनबाद थाना में की. इधर आरपीएफ ने रेलवे ग्रुप डी के दो कर्मचारी ईश्वर लाल महतो और रीतलाल साव को पकड़ कर धनबाद थाना के हवाले कर दिया. सर्वेश […]

धनबाद : धनबाद रेल मंडल के असिस्टेंट सिग्नल टेलीकॉम पदाधिकारी सर्वेश कुमार के घर चोरी हो गयी. उनका बंगला बेकारबांध के पास है. उन्होंने इसकी शिकायत धनबाद थाना में की. इधर आरपीएफ ने रेलवे ग्रुप डी के दो कर्मचारी ईश्वर लाल महतो और रीतलाल साव को पकड़ कर धनबाद थाना के हवाले कर दिया.

सर्वेश कुमार की शिकायत के अनुसार बुधवार पूर्वाह्न 10:00 बजे वह अपने घर से कार्यालय चले गये. साढ़े ग्यारह बजे के करीब उनकी पत्नी भी बाजार चली गयी. पत्नी डेढ़ बजे वापस आयी तो देखा कि उनके घर का दरवाजा टूटा हुआ है. अंदर जाने पर देखा की अलमीरा भी टूटा हुआ है. अलमीरा से सोने की चेन, सोने की अंगूठी, नाक के जेवर, चांदी के पायल सहित 25 हजार रुपये नकद गायब हैं.

उन्होंने दोनों कर्मियों पर शक जताया था. दूसरी ओर हिरासत में लिये गये ग्रुप डी के कर्मचारी ईश्वर लाल महतो ने बताया कि वह पहले साहब के घर में काम करता था. यह काम उसे मंजूर नहीं था. इसका विरोध उसने किया था. उसके विरोध करने पर एक माह पूर्व उसका ट्रांसफर चौपन कर दिया गया था. तब से वह छुट्टी में था. बुधवार को उसे ज्वाइन करने जाना था, मगर उसे प्लानिंग के तहत फंसा दिया गया.

पहले भी हो चुका है विवाद : कर्मी ईश्वर लाल महतो (ट्रॉली मैन) और एएसटीइ सर्वेश कुमार के बीच पहले भी विवाद हो चुका है. ईश्वर लाल महतो का आरोप था कि अधिकारी अपने घर में झाड़ू-पोंछा करवाते थे और कई तरह से प्रताड़ित करते थे. उसने विरोध किया तो उसका ट्रांसफर कर दिया गया था. इस कारण 15 जनवरी को वह सड़क पर चक्कर खा कर गिर गया और रेलवे अस्पताल में भर्ती हो गया. सर्वेश कुमार ने ईश्वर लाल महतो के सारे आरोप को गलत बताया था. सर्वेश ने बताया कि वह काम करने के दौरान मेरा वीडियो बनाता था और उसे वायरल करता था, जबकि कई बार विभागीय पत्र की गोपनीयता भी भंग कर चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें