32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जवानों की शहादत का बदला लेगी सरकार : बृजमोहन

लोदना : कांग्रेस व उसके सहयोगी दलों ने पड़ोसी देश को बढ़ावा दिया. देश खतरे में है. हर भारतीय के मन में गुस्सा है. जवानों की शहादत का हम बदला लेंगे. भाजपा सरकार ने सेना को बदला लेने के लिए पूरी छूट दे दी है. पहले की सरकार का आदेश था कि हम नहीं मारेंगे. […]

लोदना : कांग्रेस व उसके सहयोगी दलों ने पड़ोसी देश को बढ़ावा दिया. देश खतरे में है. हर भारतीय के मन में गुस्सा है. जवानों की शहादत का हम बदला लेंगे. भाजपा सरकार ने सेना को बदला लेने के लिए पूरी छूट दे दी है. पहले की सरकार का आदेश था कि हम नहीं मारेंगे. सैनिकों को फायर करने से पहले सरकार की इजाजत लेनी पड़ती थी.

लेकिन भाजपा सरकार ने सेना को बदला लेने के लिए पूरी छूट दे दी है. ये बातें गुरुवार को लोदना में आयोजित भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का समरस्ता भोज कार्यक्रम में पलामू के पूर्व सांसद सह अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रभारी बृजमोहन राम ने कही. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश का मान सम्मान बढ़ाया है. मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पासवान ने कहा कि पहले सरकार की ओर से मिलने वाली इंदिरा व राजीव गांधी आवास योजना गांव के बाहर बनाये जाते थे.

भाजपा सरकार में जाति धर्म का कोई भेदभाव नहीं है. राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य महावीर पासवान ने कहा कि भाजपा की सरकार गरीबों को समर्पित है. मौके पर ललन पासवान, पार्षद संजय यादव, अमृत दास, शिव पासवान, राजकुमार अग्रवाल, राजाराम पासवान, राजेश पासवान, धर्मवीर पासवान, अरिंदम बनर्जी, उमेश यादव, उपेंद्र विश्वकर्मा, पप्पू विश्वकर्मा, जयराम दास, महेश पोद्दार आदि थे.

संत शिरोमणि रविदास की जयंती मनी : पाथरडीह. सुदामडीह अजमेरा दुर्गा मंदिर परिसर में संत शिरोमणि रविदास की जयंती समारोह धूमधाम से मनायी गयी. मुख्य अतिथि पलामू के पूर्व सांसद बृज मोहन राम थे. अध्यक्षता अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष अमृत दास ने व संचालन महामंत्री प्रकाश बाउरी ने किया. मुख्य अतिथि श्री राम ने कहा कि काशी की धरती पर जन्म लिये संत रविदास ने समाज में फैली कुरीतियों को मिटाने का संदेश दिया.
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने समाज में समानता लाने का काम किया है. इसके पूर्व जितने प्रधान मंत्री बने सिर्फ अल्पसंख्यकों को ही अधिकार देने की वकालत करते रहे. मौके पर महावीर पासवान, नीरज पासवान, अजय दास, शंकर रजक, हंश कुमार दास, महादेव भुइयां, सुभाष कुमार पासवान, नीरज कुमार दास, सचिन पासवान, निताई रजक, गरीब दास, राजेश पासवान आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें