35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इलाज कराने भाई के घर पहुंची बहन की ठंड से मौत

पाथरडीह : चासनाला साउथ कॉलोनी स्थित गुरुद्वारा के समीप रहने वाले कुलदीप सिंह की बहन रंजीत कौर (40) की मौत मंगलवार की देर रात ठंड लगने से हो गयी. रंजीत पथरी का इलाज कराने को लेकर अपनी पांच साल की पुत्री गुरप्रीत के साथ एक वर्ष पूर्व अमृतसर के छापयावाली से चासनाला अपने भाई के […]

पाथरडीह : चासनाला साउथ कॉलोनी स्थित गुरुद्वारा के समीप रहने वाले कुलदीप सिंह की बहन रंजीत कौर (40) की मौत मंगलवार की देर रात ठंड लगने से हो गयी. रंजीत पथरी का इलाज कराने को लेकर अपनी पांच साल की पुत्री गुरप्रीत के साथ एक वर्ष पूर्व अमृतसर के छापयावाली से चासनाला अपने भाई के घर आयी थी.
कुलदीप ने बताया कि मंगलवार की शाम वह जयरामपुर में रहने वाले बड़े भाई वीर सिंह के घर से चासनाला साउथ कॉलोनी आयी. रात में अचानक उसे उल्टी व दस्त होने लगा. जब तक वह कुछ समझ पाता, उसकी मौत हो गयी.
वहीं कुलदीप को भी ठंड लगने से उल्टी व दस्त शुरू हो गया. सूचना पाकर पड़ोसी कुलदीप को आनन-फानन में अस्पताल ले गये, जहां उसका इलाज किया गया. मृतका के पति राजेंद्र सिंह मुंबई के एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं. उसे घटना की जानकारी दे दी गयी है. मृतका की तीन पुत्रियां है.
दो पुत्रियां सिमरन कौर व सरन कौर अमृतसर में अपनी दादी के पास हैं, जबकि गुरप्रीत अपनी मां के साथ धनबाद आयी थी. घटना के बाद मृतका की मां जोगेंद्र कौर, भाई वीर सिंह, कुलदीप सिंह व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतका का अंतिम संस्कार भाइयों ने चासनाला के सेंड प्लांट दामोदर नदी घाट पर किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें