37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोयला लोडिंग चार्ज पर आज मंथन करेगी हाइपावर कमेटी

धनबाद : कोयला लोडिंग चार्ज को लेकर हाइपावर कमेटी की पहली बैठक गुरुवार को समाहरणालय में होगी. मजदूरों को कार्य आवंटन की प्रक्रिया, न्यूनतम मजदूरी को ध्यान में रखते हुए लोडिंग की दर, लोडिंग दर भुगतान की प्रक्रिया व संपूर्ण प्रक्रिया में बीसीसीएल के दायित्व पर विशेष रूप से चर्चा होगी. इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स एसोसिएशन […]

धनबाद : कोयला लोडिंग चार्ज को लेकर हाइपावर कमेटी की पहली बैठक गुरुवार को समाहरणालय में होगी. मजदूरों को कार्य आवंटन की प्रक्रिया, न्यूनतम मजदूरी को ध्यान में रखते हुए लोडिंग की दर, लोडिंग दर भुगतान की प्रक्रिया व संपूर्ण प्रक्रिया में बीसीसीएल के दायित्व पर विशेष रूप से चर्चा होगी.
इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स एसोसिएशन को उम्मीद है कि उपायुक्त द्वारा गठित हाइ पावर कमेटी में सकारात्मक निर्णय आयेगा. बहरहाल हाइ पावर कमेटी की यह पहली बैठक है. आठ सदस्यीय टीम को चारों बिंदुओं पर रिपोर्ट तैयार कर 20 दिनों के अंदर उपायुक्त को सौंपना है. रिपोर्ट के आधार पर लोडिंग चार्ज तय होगा.
जो लोडिंग चार्ज तय होगा, उसे सभी कोलियरियों में लागू किया जायेगा. अपर जिला दंडाधिकारी राकेश कुमार दुबे की अध्यक्षता में बैठक होगी. बैठक में सिटी एसपी पियूष पांडेय, भाकोकोलि के महाप्रबंधक सेल्स, भाकोकोलि कुसुंडा के महाप्रबंधक, केंद्रीय श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी एके तिवारी, सहायक श्रमायुक्त, इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधि अमितेश सहाय व अनिल सांवरिया बैठक में भाग लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें