27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोविंदपुर में दिनदहाड़े तीन लाख की लूट

गोविंदपुर: थाना क्षेत्र के गोविंदपुर-धनबाद मार्ग पर पल्सर बाइक सवार तीन अपराधियों ने सोमवार को पेट्रोल पंप के दो कर्मियों से तीन लाख रुपये लूट लिये. घटना आमाघाटा स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के समीप पूर्वाह्न 11.35 बजे घटी. भूईंफोड़ स्थित दिव्या फ्यूल सेंटर के दो कर्मी तीन लाख रुपये लेकर बैंक ऑफ इंडिया, […]

गोविंदपुर: थाना क्षेत्र के गोविंदपुर-धनबाद मार्ग पर पल्सर बाइक सवार तीन अपराधियों ने सोमवार को पेट्रोल पंप के दो कर्मियों से तीन लाख रुपये लूट लिये. घटना आमाघाटा स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के समीप पूर्वाह्न 11.35 बजे घटी. भूईंफोड़ स्थित दिव्या फ्यूल सेंटर के दो कर्मी तीन लाख रुपये लेकर बैंक ऑफ इंडिया, आमाघाटा जमा करने जा रहे थे.

शाखा के समीप ही अपराधियों ने रिवॉल्वर की बट से दोनों पर हमला की उन्हें जख्मी कर दिया. पंप मालिक के रिश्तेदार नितेश सिंह व मैनेजर सत्यंजय कुमार पांडेय ने बताया कि पंप बैंक शाखा से आधा किमी दूर स्थित है. वे बैंक में राशि जमा कराने बाइक से जा रहे थे.

पेट्रोल पंप से लगे थे पीछे : अपराधी पेट्रोल पंप के समीप से ही दोनों का पीछा कर रहे थे. पंप से थोड़ा आगे बढ़ने पर अपराधियों ने झपट्टा मारकर राशि लूटने की कोशिश की. इसके बाद पंप कर्मियों ने मोटरसाइकिल की गति बढ़ा दी. अपराधियों ने पीछा कर राशि लेकर पीछे बैठे नितेश को धक्का देकर नीचे गिरा दिया. यह देख सत्यंजय दौड़कर बैंक पहुंचा और वहां तैनात पुलिस कर्मियों को घटना की जानकारी दी. जब तक पुलिसकर्मी वहां पहुंचते, तीनों अपराधी रुपयों से भरा बैग लेकर रिवाॅल्वर लहराते हुए गोविंदपुर की ओर भाग निकले.
पंप प्रबंधन ने नहीं ली पुलिस की सेवा : डीएसपी
सत्यंजय कुमार पांडेय के फर्दबयान पर गोविंदपुर थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पंप संचालक रांची के कुंदन सिंह हैं. डीएसपी मुकेश कुमार महतो एवं थाना प्रभारी मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुंच घटना की जानकारी ली. श्री महतो कहा कि जल्द ही घटना का उद्भेदन कर लिया जायेगा. राशि जमा करने से पूर्व पुलिस की सहायता लेने को कहा गया था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. पंप में सीसीटीवी कैमरा लगाने का निर्देश भी दिया गया था. थाना प्रभारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें