32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिंदरी : सभी आरोपियों की गिरफ्तार के लिए गोशाला ओपी का घेराव

सिंदरी : गोशाला ओपी क्षेत्र के हेट कांड्रा बीजी बस्ती निवासी बैजनाथ महतो हत्याकांड के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को नूतनडीह बस्ती के लोगों ने गोशाला ओपी का घेराव किया. इस दौरान पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की यी. महिलाओं ने सिंदरी पुलिस पर सवाल उठाया कि 27 दिसंबर की रात […]

सिंदरी : गोशाला ओपी क्षेत्र के हेट कांड्रा बीजी बस्ती निवासी बैजनाथ महतो हत्याकांड के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को नूतनडीह बस्ती के लोगों ने गोशाला ओपी का घेराव किया. इस दौरान पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की यी. महिलाओं ने सिंदरी पुलिस पर सवाल उठाया कि 27 दिसंबर की रात में बैजनाथ महतो की निर्मम हत्या कर दी गयी.
अलसुबह हत्या में शामिल प्रेमिका, मां नीलम देवी, भाई गौतम सिंह, जीजा योगेंद्र सिंह को घर से गिरफ्तार कर सिंदरी थाना लाया गया. लेकिन पुलिस ने सिर्फ प्रेमिका और नयन बाउरी को जेल भेज दिया और बाकी सभी को छोड़ दिया.
जब प्रेमिका ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. आंदोलनकारियों का कहना था कि हत्या में पूरा परिवार शामिल है. घेराव में मासस नेता योगेंद्र महतो, जमसं नेता प्रकाश महतो, बेबी देवी, आशा देवी, बेला देवी, सबिता महतो, रीता सिंह, वीणा सिंह, फाल्गुनी देवी, खंतु महतो समेत सैकड़ों महिला-पुरुष शामिल थे.
इधर थाना घेराव, उधर राहुल दुबे का कोर्ट में सरेंडर
थाना के बाद बैजनाथ महतो की हत्या में शामिल राहुल दुबे सहित अन्य की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी, वहीं दूसरी ओर कथित प्रेमिका के पति राहुल दुबे ने बुधवार को ही कोर्ट में आत्मसमर्पण दिया. इस संबंध में गोशाला ओपी प्रभारी वीके मिश्रा ने बताया कि राहुल दुबे को रिमांड पर लिया जायेगा ताकि घटना की परत दर परत खोली जा सके.
उन्होंने कहा कि दोषी बख्शे नहीं जायेंगे. मामले को डीएसपी खुद देख रहे हैं. बताया कि मृतक का मोबाइल खरीदने वाला अनिल यादव सरकारी गवाह बन गया है. कोर्ट में 164 के तहत अपना बयान भी दर्ज करा दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें