27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खुलेआम घूम रहे तड़ीपार गोली मारकर हुए फरार

देवघर : आदर्श झा व बजरंगी राउत हैं जिलाबदर देवघर :जिला बदर किये गये शिवगंगा लेन निवासी आदर्श झा व हरिहरबाड़ी मुहल्ला निवासी बजरंगी राउत देवघर में ही घूम रहा है. शुक्रवार की रात को साकेत विहार, बरमसिया के इमली पेड़ वाली गली में उसी मुहल्ले के युवक अमित कुमार सिंह पर गोली चलाकर जानलेवा […]

देवघर : आदर्श झा व बजरंगी राउत हैं जिलाबदर

देवघर :जिला बदर किये गये शिवगंगा लेन निवासी आदर्श झा व हरिहरबाड़ी मुहल्ला निवासी बजरंगी राउत देवघर में ही घूम रहा है. शुक्रवार की रात को साकेत विहार, बरमसिया के इमली पेड़ वाली गली में उसी मुहल्ले के युवक अमित कुमार सिंह पर गोली चलाकर जानलेवा हमला किया गया. बताया जाता है कि इस हमला में इन्हीं दोनों तड़ीपार का हाथ है. ये दोनों पुलिस के लिए चुनौती बन गयी है.
घात लगाकर किया जानलेवा हमला, फायरिंग में बचा अमित : गोलीबारी की इस घटना में हालांकि अमित बाल-बाल बच गया. गोली उसके दाएं पैर के घुटने के नीचे लगी. जानकारी के मुताबिक, टीवीएस कंपनी में कलेक्शन एजेंट के तौर पर काम करने वाला अमित घटना के पूर्व करीब 10:30 बजे रात में पल्सर बाइक से घर आ रहा था. उसी दौरान उसी गली में घात लगाये आदर्श व बजरंगी ने उस पर गोली चलाकर जानलेवा हमला कर दिया. आदर्श व बजरंगी काली पल्सर बाइक पर सवार था.
बाइक निर्मल सिंह चला रहा था, जबकि आदर्श बीच में व बजरंगी पीछे बैठा था. जान मारने की नीयत से दोनों ने उसे रोकने की कोशिश की. यह देख अमित ने अपनी बाइक तेज रफ्तार में भगाने की कोशिश की, तभी आदर्श व बजरंगी ने फायरिंग कर दी. बावजूद अमित तेज गति में गाड़ी से भाग निकला. घटना के बाद वह घर नहीं गया.
जब दर्द नहीं सहन हुआ, तो देर रात करीब दो बजे वह इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंचा. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने मामले की सूचना नगर थाने को दी. सूचना मिलते ही एसआइ कृष्ण कुमार कुशवाहा गश्ती दल के साथ अस्पताल पहुंचे. घायल अमित का बयान रिकॉर्ड कर उसके साथ घटनास्थल का मुआयना करने निकले. पूछताछ में पुलिस को उसने बताया कि सौरभ नाम के युवक से उसकी बचपन से दोस्ती है, इसलिए उस पर जानलेवा हमला हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें