27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : गला रेतने के मामले में एफआइआर दर्ज

देवघर : कोकरीबांक पंचायत की मुखिया संजू मुर्मू के पति हेमंत मरांडी का गला रेतकर जानलेवा हमला किये जाने का एफआइआर जसीडीह थाने में दर्ज कर लिया गया है. मामले में उसने अपने गांव के ही अनिल मरांडी, सुखदेव मरांडी, संजय मरांडी व जसीडीह के कजरिया कॉलोनी निवासी अवधेश कुमार सिंह को आरोपित बनाया है. […]

देवघर : कोकरीबांक पंचायत की मुखिया संजू मुर्मू के पति हेमंत मरांडी का गला रेतकर जानलेवा हमला किये जाने का एफआइआर जसीडीह थाने में दर्ज कर लिया गया है. मामले में उसने अपने गांव के ही अनिल मरांडी, सुखदेव मरांडी, संजय मरांडी व जसीडीह के कजरिया कॉलोनी निवासी अवधेश कुमार सिंह को आरोपित बनाया है.

जिक्र है कि शनिवार शाम वह सब्जी खरीदने जसीडीह बाजार गया था. लौटने में मानिकपुर पेट्रोल पंप के पास तेल भरा रहा था, तभी गांव का संजय छिपकर उसे देखने लगा व फोन पर किसी से बात कर रहा था.
अपनी बुलेट बाइक से करीब 9:15 बजे रात में कोकरीबांक रोड पर पुराना टाटा फैक्ट्री के पास पहुंचा ही था कि पूर्व से घात लगाये बैठे उनलोगों ने उसकी बाइक रोककर मारपीट शुरु कर दी. इस क्रम में धारदार हथियार से अनिल ने गला रेत दिया. अगल-बगल व बाबूडीह के लोग जमा हुए तो वे लोग मरा समझकर उसे छोड़कर भाग निकले.
तब उनलोगों ने उसके परिजनों को सूचित किया. इसके बाद घर के लोग पहुंचे और एक्सयूवी गाड़ी से लेकर उसे कुंडा मेधा सेवासदन पहुंचे. एफआइआर में जिक्र है कि पुरानी दुश्मनी को लेकर आरोपितों ने उसका गला रेतकर जान मारने की कोशिश की है. मामला दर्ज कर जसीडीह थाने की पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें