32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारठ : झारखंडी विपक्ष को हेलीकॉप्टर में बांध कर पाकिस्तान भेज देंगे लाशें गिनने : गिरिराज

गिरिराज सिंह ने करौं में निशिकांत दुबे व सारठ में सुनील सोरेन के पक्ष में मांगा वोट करौं/सारठ : भाजपा के स्टार प्रचारक गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर भारत पर पाकिस्तान ने दोबारा गलत नजर रखा, तो नक्शे से गायब हो जायेगा. जो झारखंडी विपक्ष वहां हुए हमले के लिए सबूत की मांग करते […]

गिरिराज सिंह ने करौं में निशिकांत दुबे व सारठ में सुनील सोरेन के पक्ष में मांगा वोट
करौं/सारठ : भाजपा के स्टार प्रचारक गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर भारत पर पाकिस्तान ने दोबारा गलत नजर रखा, तो नक्शे से गायब हो जायेगा. जो झारखंडी विपक्ष वहां हुए हमले के लिए सबूत की मांग करते हैं, उनको हेलीकॉप्टर में बांध कर पाकिस्तान ले जायेंगे, जहां वे बम गिरते देखेंगे और लाशें गिनेंगे. गिरिराज सिंह सोमवार को गोड्डा लोकसभा के करौं व दुमका लोकसभा के सारठ में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.
करौं में भाजपा सांसद निशिकांत दुबे के पक्ष में गिरिराज सिंह ने कहा : यह चुनाव धर्मयुद्ध है. इस चुनाव में कौन पांडव की तरफ है और कौन कौरव की तरफ, यह तय करना है. महागठबंधन के पास 272 उम्मीदवार तक नहीं हैं.
प्रधानमंत्री का कोई दावेदार नहीं है. क्या शिबू सोरेन प्रधानमंत्री बन सकते हैं? गिरिराज ने कहा : 2008 में बंबई बम ब्लास्ट में 250 से 300 लोगों की मौत हुई. उस समय यूपीए सरकार ने चूड़ी पहन कर पाकिस्तान के सामने घुटने टेक दिये थे. उस समय अगर पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा कदम उठया जाता, तो आज पुलवामा में हमला नहीं होता. विपक्ष भ्रम में न रहे. नरेंद्र मोदी तो प्रधानमंत्री बनेंगे, इसमें कोई इफ-बट नहीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें