27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जलसार के समीप से श्रद्धालु की स्कॉर्पियो चोरी

देवघर : नगर थानांतर्गत जलसार रोड स्थित एक होटल के सामने से चोरों ने श्रद्धालु की बिना नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी की चोरी कर ली. गोड्डा जिले के गुलजारबाग निवासी दीपक कुमार डालमिया ने नगर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. जिक्र है कि चार मई की शाम उसके मामा केशर कुमार गोयल अपनी लड़की […]

देवघर : नगर थानांतर्गत जलसार रोड स्थित एक होटल के सामने से चोरों ने श्रद्धालु की बिना नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी की चोरी कर ली. गोड्डा जिले के गुलजारबाग निवासी दीपक कुमार डालमिया ने नगर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है.

जिक्र है कि चार मई की शाम उसके मामा केशर कुमार गोयल अपनी लड़की खुशबू की शादी के लिये देवघर आये. बाबा का दर्शन कर पुत्री की शादी के लिये उन्हें दुर्गापुर जाना था.
बाबा की पूजा कर मामा, ममेरी बहन व अन्य सभी भारद्वाज होटल में ठहरे. दोनों स्कॉर्पियो किराये की थी. दोनों चालक अपनी-अपनी गाड़ी में थे. नकद 15,000 रुपये व शादी के कपड़े भी स्कॉर्पियो पर ही रखा था.
सुबह में मंदिर से दर्शन कर लौटने के बाद देखा कि एक बिना नंबर की स्कॉरपियो वहां से गायब था. उस गाड़ी के चालक बिहार अंतर्गत मुंगेर जिले के नया रामनगर थाना क्षेत्र के हसलगंज निवासी अजित कुमार ने बताया कि गाड़ी कोई चुराकर ले गया.
मामा ने पूछा कि जब दोनों चालक अपनी-अपनी गाड़ी में थे तो कैसे चोरी हो गयी. इस पर चालक अजित ने बताया कि दोनों एक ही गाड़ी पर थे. जिस गाड़ी की चोरी हुई, उस पर कोई नहीं था. मामला दर्ज कर नगर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें