Advertisement

devgarh

  • Feb 22 2019 3:59AM
Advertisement

मारगोमुंडा : मधुपुर-लहरजोरी पथ को तीन घंटे तक किया जाम

 मारगोमुंडा  : मारगोमुंडा मुख्य चौक पर गुरुवार को विद्युत विभाग के मनमानी रवैया के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने मधुपुर-लहरजोरी पथ को सुबह के करीब नौ बजे से लगभग तीन घंटे तक जाम कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

जाम कर रहे विद्युत उपभोक्ता रंजीत साह, विक्रम तिवारी, गगन तिवारी, अनिल कुमार शरण, विकास कुमार, निर्मल कुमार साह, राजा गुप्ता, पवन कुमार गुप्ता, उदय कुमार शरण, पुरुषोतम साह, प्रमोद शरण, धीरज कुमार आदि ने बताया कि विद्युत विभाग मारगोमुंडा क्षेत्र में विभाग की ओर से एक भी बिजली मिस्त्री नहीं दिया गया है.
 
जिसके कारण बिजली खराब हो जाने पर ग्रामीण स्वयं जान को जोखिम में डालकर बिजली को ठीक करते है. विभाग द्वारा नियमित रूप से विद्युत आपूर्ति नहीं करती है और छापेमारी कर कई घरों का विद्युत विच्छेद कर दिया गया है. विभाग के द्वारा मनमानी ढंग से दो फेज बिजली जलाने की प्राथमिकी दर्ज करा दिया गया है.
 
नियमित आपूर्ति नहीं होने के बाद भी उपभोक्ता बिजली का पूर्ण भुगतान करते हैं. इस दौरान ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के द्वारा दर्ज किये गये प्राथमिकी वापस लेने की मांग कर रहे थे. सड़क जाम के कारण राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. सड़क में वाहनों की लंबी कतार लग गयी. जाम की सूचना मिलने पर बीडीओ जोहन टुडू, थाना प्रभारी पीसी सिन्हा जाम स्थल पर पहुंच कर आक्रोशित ग्रामीणों को  समस्या का समाधान के लिए हर संभव प्रयास करने का आश्वासन देते हुए समझा बुझा कर जाम को हटवाया गया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement