36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देर रात डिवाइडर पर चढ़ा ट्रक, महिला बची

देवघर : देवघर-जसीडीह मार्ग स्थित बरनवाल सेवा सदन के सामने गुरुवार की रात तकरीबन 10.30 बजे एक तेज गति से जा रहा गिट्टी लदा ट्रक डिवाइडर पर चढ़ कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस दौरान उस से गुजर रही एक महिला बाल-बाल बच गयी. डिवाइडर में जोर से टकराने के कारण गिट्टी लदे ट्रक का फ्रंट […]

देवघर : देवघर-जसीडीह मार्ग स्थित बरनवाल सेवा सदन के सामने गुरुवार की रात तकरीबन 10.30 बजे एक तेज गति से जा रहा गिट्टी लदा ट्रक डिवाइडर पर चढ़ कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस दौरान उस से गुजर रही एक महिला बाल-बाल बच गयी.
डिवाइडर में जोर से टकराने के कारण गिट्टी लदे ट्रक का फ्रंट एक्सेल टूट गया, जिसके कारण ट्रक आगे डिवाइडर में फंस गया. इस कारण वाहनों का आवागमन प्रभावित हो गया.
घटना की जानकारी होने पर रात्रि गश्ती दल भी पहुंची. मगर पुलिस प्रशासन व ट्रक चालक को सुबह होने व गैराज खुलने का इंतजार करना पड़ेगा. इस दौरान सड़क किनारे मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक क्रेटा व्हाइट रंग की गाड़ी तेजी से एलआइसी अॉफिस के समीप से मुख्य सड़क पर तेज गति से आ गयी.
कार को टक्कर मारने से बचाने के लिए तेज गति से जा रहे ट्रक के चालक ने जोरदार ब्रेक लगाकर डिवाइडर पर चढ़ा दिया. शुक्र है ट्रक में गिट्टी लदा हुआ था, वरना ट्रक पलट जाता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें