32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारठ बाजार : अवैध चल रहे आरा मिल पर कसा सिकंजा

वन पदाधिकारी ने किया तीन अवेध आरा मिल जब्त सारठ बाजार : प्रखंड में अवैध रूप से चल रहे आरा मील में शनिवार को वन विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की . इसमें तीन मील समेत भारी मात्रा में लकड़ी जब्त किया. अधिकारियों ने जब्त लकड़ी व मील को वाहन में लाद कर देवघर ले […]

वन पदाधिकारी ने किया तीन अवेध आरा मिल जब्त
सारठ बाजार : प्रखंड में अवैध रूप से चल रहे आरा मील में शनिवार को वन विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की . इसमें तीन मील समेत भारी मात्रा में लकड़ी जब्त किया. अधिकारियों ने जब्त लकड़ी व मील को वाहन में लाद कर देवघर ले गये.
इधर, अवैध आरा मीलों में छापेमारी की जानकारी होते ही अन्य आरा मील मालिकों में हड़कंप देखा गया. विदित हो कि सारठ, पालाजोरी, सारवां, सोनारायठाढ़ी क्षेत्र में वर्षों से अवैध रूप से आरा मील चल रहा था. छापेमारी में वन क्षेत्र पदाधिकारी एस डी सिंह ने वनपाल राजेंद्र राम, राजेश्वर पासवान, मनोज सिंह समेत अन्य छापेमारी में शामिल थे. सूत्रों का कहना है कि अभी भी क्षेत्र में कई अवैध आरा मीलों का संचालन धड़ल्ले से किया जा रहा है. वहीं, सोनारायठाढ़ी में देवघर जिला के डीएफओ प्रेमजीत आनंद के निर्देश पर वन क्षेत्र पदाधिकारी एस डी सिंह ने शनिवार को सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र के उपर बगड़बरा गांव मेंं अवैध रूप से चल रहे आरा मिल को जब्त किया. साथ ही अवैध रूप से चला रहे आरा मिल संचालक वकील महतो पर मामला दर किया. वहीं वन पदाधिकारी एस डी सिंह ने बताया की सूचना के आधार पर उपर बगड़बरा मेंं अवैध आरा मील का संचालन हो रहा था.
जिसको लेकर टीम का गठन किया. इसमें राजेंद्र राम, मनोज सिंह, राजेश्वर पासवान, अनिल मंडल समेत दर्जनों वन कर्मी मौजूद थे. इस बाबत वन क्षेत्र पदाधिकारी एस डी सिंह ने बताया की सारठ थाना के गंडाजोरी मेंं लक्ष्मण राणा व खेरा मेंं दिलीप मंडल का अवैध आरा मील जब्त कर तीनों आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें