29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मधुपुर : झरना में नहाने गये छात्र समेत दो की डूब कर मौत

मधुपुर : बकुलिया जोरिया स्थित झरना में नहाने गये एक छात्र समेत दो की डूब कर मौत हो गयी. घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी. शव को देखने के लिए भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी.बताया जाता है कि पुरनी सिंघो के राउत टोला निवासी प्रमोद राउत (19) […]

मधुपुर : बकुलिया जोरिया स्थित झरना में नहाने गये एक छात्र समेत दो की डूब कर मौत हो गयी. घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी. शव को देखने के लिए भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी.बताया जाता है कि पुरनी सिंघो के राउत टोला निवासी प्रमोद राउत (19) व विक्की राउत (18) एक अन्य दोस्त आकाश राउत के साथ बकुलिया झरना में दोपहर को नहाने के लिए गये थे. नहाने के क्रम में प्रमोद गहरे पानी में चला गया और वह डूबने लगा.
उसे डूबता देख विक्की बचाने गया और वह भी उसके साथ डूब गया. इसके बाद तीसरे दोस्त आकाश ने भाग कर इसकी सूचना आसपास के ग्रामीणों को दी. ग्रामीणों ने कुछ ही देर में दोनों शव को पानी से निकाल लिया. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गयी है. इधर घटना से दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
बताया जाता है कि विक्की का पिता नरेश राउत व मां पश्चिम बंगाल के वर्दमान में रहती थी. वहीं उसका पिता काम करता था. विक्की वर्दमान में ही बीए फाइनल इयर का छात्र था. वह एक रोज पूर्व बुधवार को ही अपना गांव अकेले आया था. उसका मां और पिता वर्दमान में ही है‍ं. घटना की खबर सुनते ही पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. दो भाइयों में विक्की छोटा था. उसके माता-पिता व बड़े भाई भी गांव पहुंच रहे हैं.
वहीं प्रमोद का पिता राजू राउत दिल्ली में मजदूरी करता है. प्रमोद मैट्रिक पास करने के बाद घर में ही रह कर छोटा मोटा काम करता था. वह अपनी मां और बड़े भाई के साथ गांव में था. घटना की खबर सुनते ही पूरे गांव में मातम का माहौल है.
पुलिस ने दोनो‍ं शवों को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें