38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टमाटर पर पहरा : सुरक्षा पर तैनात हथियारबंद गार्ड

नयी दिल्ली : पूरे देश में इन दिनों सब्‍जी के दाम आसमान छू रहे हैं. खासकर टमाटर ने तो कीमत के मामले में शतक लगा दिया है. हालांकि कहीं-कहीं अब टमाटर की कीमत में कमी आ रही है. झारखंड में ही कुछ दिनों पहले टमाटर की कीमत 100 के पार चली गयी थी, लेकिन अब […]

नयी दिल्ली : पूरे देश में इन दिनों सब्‍जी के दाम आसमान छू रहे हैं. खासकर टमाटर ने तो कीमत के मामले में शतक लगा दिया है. हालांकि कहीं-कहीं अब टमाटर की कीमत में कमी आ रही है. झारखंड में ही कुछ दिनों पहले टमाटर की कीमत 100 के पार चली गयी थी, लेकिन अब 50 के करीब कीमत निचे उतर गयी है.

बहरहाल टमाटर ने इस बार बाजार में अपना जो रंग दिखाया उससे न केवल खरीदने वाले परेशान हैं बल्कि सब्जी विक्रेता भी परेशान हो गये हैं. सब्‍जी विक्रेताओं को डर सताने लगा है कि कहीं उनकी टमाटर चोरी न चली जाए. मध्‍य प्रदेश के इंदौर में एक मजेदार बानगी भी देखने को मिली. जब एक सब्‍जी विक्रेता ने टमाटर की चोरी की आशंका के बाद अपने दुकान के बाहर एक हथियारबंद गार्ड को सुरक्षा पर तैनात कर दिया.

दरअसल ऐसा इसलिए किया गया क्‍योंकि दो दिन पहले मुंबई के दहिसर सब्जी मंडी से 300 किलो टमाटर की चोरी की खबर आयी. इसके बाद इंदौर के व्यापारियों ने चोरी के ही डर से सुरक्षाकर्मी लगाने का फैसला लिया है. पुलिस ने 300 किलो टमाटर चोरी होने की शिकायत भी दर्ज कर ली है. लेकिन शिकायत कर्ता सब्जी विक्रेता का कहना है कि चोरी हुई टमाटर की मात्रा 900 किलो थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें