27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्या बुलंदशहर हिंसा की साजिश भाजपा ने रची थी? : केजरीवाल

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को बुलंदशहर हिंसा पर एक कथित वीडियो को रीट्वीट किया और सवाल पूछा, क्या भाजपा ने घटना की साजिश खुद रची? मालूम हो इस हिंसा में एक पुलिसकर्मी समेत दो की हत्‍या हो गयी थी. सचिवालय में एक कार्यक्रम के इतर सवालों के जवाब में […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को बुलंदशहर हिंसा पर एक कथित वीडियो को रीट्वीट किया और सवाल पूछा, क्या भाजपा ने घटना की साजिश खुद रची?

मालूम हो इस हिंसा में एक पुलिसकर्मी समेत दो की हत्‍या हो गयी थी. सचिवालय में एक कार्यक्रम के इतर सवालों के जवाब में केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह की घटना बुलंदशहर में हुई उस तरह की घटना देश भर में पहले भी हुई है.

इसे भी पढ़ें….

बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के बेटे ने कहा- हिंदू मुस्लिम विवाद ने पिता की जान ले ली

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का हवाला देते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर वीडियो सही है तो इससे सवाल उठता है कि क्या गाय और एक पुलिस अधिकारी की हत्या सहित समूचे प्रकरण की साजिश भाजपा वालों ने रची?

इसे भी पढ़ें….

बुलंदशहर हिंसा : चार गिरफ्तार, बजरंग दल से ताल्लुकात रखनेवाला मुख्य आरोपी फरार

उन्होंने तंज कसते हुए कहा, भाजपा के गुंडों के आगे जो नहीं झुक रहे, चाहे हिंदू हो या मुसलमान, पुलिस हो या पार्टी के कार्यकर्ता, उन्हें जीने का अधिकार नहीं है. आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को मृतक पुलिस अधिकारी के परिवार को एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि देने की मांग की.

इसे भी पढ़ें….

बुलंदशहर हिंसा : फरार मुख्य आरोपी योगेश ने जारी किया वीडियो, खुद को बताया बेकसूर

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुबोध कुमार सिंह के बेटे से बात की और उन्हें हर मुमकिन मदद का आश्वासन दिया, जबकि उत्तरप्रदेश के मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ को परिवार से बात करने की फुरसत नहीं मिली.

इसे भी पढ़ें….

बुलंदशहर हिंसा के बाद क्षेत्र में तनाव, पुलिसिया कार्रवाई के डर से कई लोगों ने गांव छोड़ा

उन्होंने उत्तरप्रदेश के एटा जिले में उनके पैतृक गांव में मृतक के परिवार से मुलाकात की. आप नेता ने आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग करते हुए आरोप लगाया कि वह राज्य में कानून-व्यवस्था को संभालने में नाकाम रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया, उत्तरप्रदेश में भाजपा के गुंडे शासन चला रहे. साजिश में सुबोध सिंह की हत्या हुई.

इसे भी पढ़ें….

‘गोहत्या’ के बाद बुलंदशहर में भारी हिंसा, इंस्पेक्टर सहित दो की मौत, एसआईटी जांच के आदेश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें