36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संघ के साथ मंच साझा करने में बुराई नहीं, मुझे बुलाया जाता तो मैं भी जाता : दिग्विजय

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के शामिल होने पर कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी लेकिन कांग्रेस महासचिव दिग्गवजिय सिंह प्रणब के फैसले में उनके साथ हैं. उन्होंने प्रणब का समर्थन करते हुए कहा, , अगर संघ से मुझे बुलाया जाता, तो मैं भी […]

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के शामिल होने पर कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी लेकिन कांग्रेस महासचिव दिग्गवजिय सिंह प्रणब के फैसले में उनके साथ हैं. उन्होंने प्रणब का समर्थन करते हुए कहा, , अगर संघ से मुझे बुलाया जाता, तो मैं भी जरूर जाता. संघ के साथ मंच साझा करने में बुराई क्या है ? मैं जाता, तो अपनी बात, अपनी विचारधारा सबसे सामने रख कर आता. मुझे नहीं लगता प्रणब ने संघ के साथ मंच साझा करके कोई गलती की.

दिग्गी ने भले ही प्रणब के संघ के साथ मंच साझा करने का समर्थन किया लेकिन प्रणब के ट्वीट पर निशाना साध गये. उन्होंने कहा, हेडगेवार भारत के महान सपूत नहीं थे. मैं इसका समर्थन नहीं करता. कोई भी धर्म आतंकवाद सही नहीं है.

दिग्विजय फिलहाल मध्यप्रदेश में पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं. उन्हें समन्वय समिति की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. दिग्विजय ‘कांग्रेस के सामने सबसे बड़ी चुनौती गुटबंदी को मानते हैं. कहते हैं, पार्टी अगर एकजुट होकर आगे बढ़ेगी तो हम मौजूदा भाजपा सरकार को मात दे सकते हैं. अगर कांग्रेस कार्यकर्ता एक भावना से चुनाव मैदान में लड़ें कि भाजपा को हराना है तो हम जरूर जीतेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें