29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना कहा, देश का चौकीदार चोर है

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. गांधी ने राफेल डील पर सरकार को एक बार फिर घेरने की कोशिश की. राहुल गांधी ने कहा, यह पहली बार हुआ है जब फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने हमारे प्रधानमंत्री को चोर कहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र […]


नयी दिल्ली :
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. गांधी ने राफेल डील पर सरकार को एक बार फिर घेरने की कोशिश की. राहुल गांधी ने कहा, यह पहली बार हुआ है जब फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने हमारे प्रधानमंत्री को चोर कहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह साफ करना चाहिए कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति जो कह रहे हैं क्या वह सच है ?. हमें यह बात पूरी तरह स्पष्ट हो गयी है कि प्रधानमंत्री भ्रष्ट हैं. देश का चौकीदार चोर है यह बात आम लोग भी समझ गये हैं.

राहुल गांधी ने राफेल डील के वक्त रक्षा मंत्री रहे मनोहर पर्रिकर पर भी निशाना साधा है, उन्होंने तंज कसते हुए कहा, जिस वक्त राफेल डील का कॉन्ट्रैक्ट बदला गया उस वक्त वह गोवा के मछली बाजार से मछली ले रहे थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करके भी पीएम मोदी पर निशाना साधा था, उन्होंने ट्वीट किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्योगपति अनिल अंबानी ने संयुक्त रूप से रक्षा बलों पर एक लाख 30 हजार करोड़ रुपये का ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया, मोदी जी आपने हमारे शहीद सैनिकों के खून का अपमान किया, आपने भारत की आत्मा से विश्वासघात किया.
पीएम मोदी ने ओडिशा में उर्वरक कारखाने की रखी आधारशिला, कहा-साफ नियत से ही हो सकता है विकास गौरतलब है कि कल राफेल करार में एक फ्रेंच प्रकाशक ने कथित तौर पर पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के हवाले से सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि अरबों डॉलर के इस सौदे में भारत सरकार ने अनिल अंबानी की रिलायंस डिफेंस को दसॉल्ट एविएशन का साझीदार बनाने का प्रस्ताव दिया था. इस नये खुलासे के बाद विपक्ष को मोदी सरकार पर निशाना साधने के लिए नये सिरे से मौका मिल गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें