32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने किया पीएम मोदी को फोन, कहा- हम आपके साथ

नयी दिल्ली : रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन किया. फोन करके उन्होंने पुलवामा आतंकवादी हमले पर दुख जताया और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत के प्रति एकजुटता व्यक्त की. प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, मोदी ने सीमापार से आतंकवादी हमलों से […]

नयी दिल्ली : रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन किया. फोन करके उन्होंने पुलवामा आतंकवादी हमले पर दुख जताया और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत के प्रति एकजुटता व्यक्त की.

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, मोदी ने सीमापार से आतंकवादी हमलों से अपने हितों की रक्षा के लिए भारत के प्रयासों के प्रति समर्थन जताने के लिए पुतिन को धन्यवाद दिया.

प्रधानमंत्री मोदी ने टेलीफोन पर हुई इस बातचीत के दौरान आतंकवाद से निपटने में द्विपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की भारत की प्रतिबद्धता दोहरायी. पुतिन ने इस वर्ष व्लादिवोस्तोक में होने वाले ‘ईस्टर्न इकोनामिक फोरम’ के लिए मोदी को आमंत्रण दोहराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें