26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संसद सत्र में भाग लेने पहुंचे चिदंबरम, कहा- सरकार मेरी आवाज दबा नहीं सकती

नयी दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद गुरुवार को संसद पहुंचे और कहा कि सरकार संसद में उनकी आवाज दबा नहीं सकती. चिदंबरम 105 दिन तिहाड़ जेल में बिताने के बाद बुधवार को रिहा हुए जब सुप्रीम कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गयी. चिदंबरम ने आज संसद […]

नयी दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद गुरुवार को संसद पहुंचे और कहा कि सरकार संसद में उनकी आवाज दबा नहीं सकती. चिदंबरम 105 दिन तिहाड़ जेल में बिताने के बाद बुधवार को रिहा हुए जब सुप्रीम कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गयी.

चिदंबरम ने आज संसद भवन परिसर में कांग्रेस सांसदों के साथ, प्याज की कीमतों पर हुए विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया. वह आज मीडिया से भी संवाद करेंगे.

चिदंबरम ने कहा कि मैं वापस आकर खुश हूं. सरकार संसद में मेरी आवाज नहीं दबा सकती.

कांग्रेस सांसदों ने आज संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष प्याज की बढ़ती कीमतों के विरोध में प्रदर्शन किया जिसमें पी चिदंबरम के अलावा गौरव गोगोई, अधीर रंजन चौधरी, कुमारी शैलजा, के सुरेश, कार्ति चिदंबरम आदि ने हिस्सा लिया. कांग्रेस सांसदों के हाथों में पोस्टर थे जिस पर लिखा था कि महंगाई पर प्याज की मार, बंद करो मोदी सरकार ‘. वे प्याज की कीमत कम करने के लिये कदम उठाने की मांग भी कर रहे थे. कांग्रेस सांसद अपने साथ एक टोकरी प्याज भी लेकर आए थे.

गौरतलब है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को कहा था कि सरकार ने देश में प्याज की कीमतों को नियंत्रित करने के लिये कई कदम उठाये हैं जिनमें इसके भंडारण से जुड़े ढांचागत मुद्दों का समाधान निकालने के उपाय शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें