26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नोएडा : निर्मांणाधीन मकान की दीवार गिरने से एक बच्चे की मौत, 3 घायल

नोएडा : यहां फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर 63 ए में एक निर्मांणाधीन मकान की दीवार गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस उपाधीक्षक (नगर) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 63 ए में होटल संचालक रविंद्र का मकान बन रहा है. शुक्रवार को भूतल […]

नोएडा : यहां फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर 63 ए में एक निर्मांणाधीन मकान की दीवार गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये.

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 63 ए में होटल संचालक रविंद्र का मकान बन रहा है. शुक्रवार को भूतल की खुदाई चल रही थी कि इसी दौरान भूतल की दीवार भरभराकर गिर गई.

इस हादसे में हिमांशु (2 वर्ष), प्रकाश, दोसा और हेमराज मिट्टी के नीचे दब गए. उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य लोगों ने चारों को मिट्टी से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने हिमांशु को मृत घोषित कर दिया.

हेमराज की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिंह ने बताया कि इस मामले में भूखंड के मालिक और इमारत का निर्माण करा रहे ठेकेदार के खिलाफ थाना फेस-3 में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें