38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस के वंशवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोड़ा ”ब्लॉग बम”, प्रियंका गांधी ने किया पलटवार

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ब्लॉग लिखकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है कि 2014 में लोगों ने वंशवाद पर ईमानदारी, विनाश की जगह विकास को चुना. वर्ष 2014 का जनादेश ऐतिहासिक था. भारत के इतिहास में पहली बार किसी गैर वंशवादी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला था. जब […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ब्लॉग लिखकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है कि 2014 में लोगों ने वंशवाद पर ईमानदारी, विनाश की जगह विकास को चुना. वर्ष 2014 का जनादेश ऐतिहासिक था. भारत के इतिहास में पहली बार किसी गैर वंशवादी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला था. जब कोई सरकार फैमिली फर्स्ट की बजाए इंडिया फर्स्ट की भावना के साथ चलती है तो यह उसके काम में भी दिखायी देता है.

पीएम के ब्लॉग पर प्रियंका गांधी ने पलटवार करते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में भाजपा ने देश में संस्थाओं को बर्बाद किया. हम किसी से डरने वाले नहीं हैं.उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को यह सोचना बंद कर देना चाहिये कि लोग बेवकूफ हैं, उन्हें जान लेना चाहिये कि लोग सब समझ रहे हैं. यहां चर्चा कर दें कि प्रियंका यूपी में प्रयागराज से वराणसी के बीच गंगा यात्रा पर हैं.

पीएम मोदी के वंशवाद पर हमले को लेकर कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा है कि नरेंद्र मोदी जी ऐसा कह रहे हैं क्योंकि वह किसी राजनीतिक खानदान से नहीं आते हैं. कोई भी राजनीतिक खानदान से जुड़ा व्यक्ति ऐसा नहीं कहेगा. मुझे एक भी पेशा बताइए जहां वंशवाद को बढ़ावा नहीं मिलता है.

पीएम मोदी ने ब्लॉग की शुरूआत करते हुए लिखा कि…

वह 2014 की गर्मियों के दिन थे, जब देशवासियों ने निर्णायक रूप से मत देकर अपना फैसला सुनाया:

परिवारतंत्र को नहीं, लोकतंत्र को चुना.

विनाश को नहीं, विकास को चुना.

शिथिलता को नहीं, सुरक्षा को चुना.

अवरोध को नहीं, अवसर को प्राथमिकता दी.

वोट बैंक की राजनीति के ऊपर विकास की राजनीति को रखा….

पूरा ब्लॉग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें: पढे़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा ब्लॉग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें