36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#WeMissManoharParrikar ‘बड़ी वह रूह जो रोये बिना तन से निकलती है…’

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के निधन पर पूरा देश सदमे में है. सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर उनके निधन के बारे में सूचना दी. इसके बाद तो देश में शोक की लहर दौड़ गयी. मनोहर पार्रिकर के निधन पर देश की जानी-मानी शख्सियतों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उन्हें […]

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के निधन पर पूरा देश सदमे में है. सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर उनके निधन के बारे में सूचना दी.

इसके बाद तो देश में शोक की लहर दौड़ गयी. मनोहर पार्रिकर के निधन पर देश की जानी-मानी शख्सियतों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उन्हें भावनात्मक श्रद्धांजलि दी. वाकई, मनोहर पर्रिकर के निधन से हुए खालीपन को भर पाना मुश्किल है.

इसी बीच कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर दो ट्वीट किये. एक ट्वीट में उन्होंनेलिखा – वचन में बेहद विनम्रता और कर्म में अनहद हनक के धनी, देश के सशक्त, समर्थ और सम्मानित रक्षा मंत्री रहे मनोहर पर्रिकर जी की शक्त जिजीविषा अंततः आज विराम लेने को चल दी.

उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि. विश्वास ने एक और ट्विट करते हुए लिखा कि आखिर आप ने हमारी प्रार्थना का मान रखा @manoharparrikar सर, ईश्वर की कृपाछाया में विश्राम कीजिए.

मालूम हो कि गोवा (Goa) के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) का लंबी बीमारी के बाद 63 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया. मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar Death) अग्नाशय कैंसर से पीड़ित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें