31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनीष सिसोदिया ने कपिल मिश्रा को दिया 40 सेकेंड का जवाब

नयी दिल्ली : दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार से हटाए गए मंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार को पार्टी में जारी दंगल के बीच राजघाट पर मीडिया से बात की. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए. कपिल मिश्रा ने कहा कि सतेंद्र जैन ने केजरीवाल को दो […]

नयी दिल्ली : दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार से हटाए गए मंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार को पार्टी में जारी दंगल के बीच राजघाट पर मीडिया से बात की. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए.

कपिल मिश्रा ने कहा कि सतेंद्र जैन ने केजरीवाल को दो करोड़ रुपये दिए. ये रुपये मेरी आंखों के सामने दिए गए. सतेंद्र जैन ने खुद बताया कि केजरीवाल के रिश्तेदार के लिए 50 करोड़ की जमीन की डील उन्होंने करायी. उन्होंने कहा कि मैंने तब केजरीवाल जी से पूछा तो उन्होंने कहा कि तुम्हें मुझपर भरोसा नहीं है. तब मैंने कहा भरोसा है लेकिन अब तो आंखों से कैश देख लिया है.

कपिल मिश्रा का बड़ा आरोप, सत्येंद्र जैन ने मेरे सामने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये दिये

मिश्रा के आरोप के बाद उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया मीडिया के सामने आए और लगभग 40 सेकेंड में अपनी बात रखी. सिसोदिया ने कहा कि पूरी दिल्ली में लोग पानी को लेकर परेशान थे, विधायक लोगों की गालियां खा रहे थे. ये बातें मैंने कपिल मिश्रा से कही थी उनको बताया भी था की मुख्‍यमंत्री मंत्रिमंडल में फेरबदल करेंगे.

सिसोदिया ने आगे कहा कि कपिल मिश्रा के आरोप बेबुनियाद, जवाब देने के लायक नहीं हैं. कपिल मिश्रा के आरोपों पर कोई यकीन नहीं कर सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें